ब्रेकिंग न्यूज़
राफेल पर कांग्रेस के दुष्प्रचार का देश भर में पर्दाफाश करेगी भाजपामध्यप्रदेश: चुनाव से पहले शिवराज कैबिनेट की अहम बैठक, प्रदेश को मिलीं ये नई सौगातेंसलमान खान के इस गाने ने बना दिया रिकॉर्ड, बॉलीवुड में आज तक नहीं हुआ ऐसाबिजली संकट को लेकर धनबाद के लोगों ने सरकार के विरोध में खोला मोर्चायूपीः कुलदीप यादव गिरफ्तार, गरीब लोगों को धर्म परिवर्तन के लिए करता था प्रभावितलगातार हो रही बारिश और बर्फबारी से केदार घाटी में जनजीवन अस्त-व्यस्त, सैकड़ों यात्री फंसेतेजस्वी ने नीतीश सरकार पर साधा निशाना, कहा- बिहार में आम हो गया AK-47 हथियारपदमा शुक्ला हुई बागी, भाजपा का साथ छोड़ थामा कांग्रेस का हाथ
झारखंड
झारखंड हाईकोर्ट के अधिवक्ता से लूटपाट, जांच में जुटी पुलिस
By Deshwani | Publish Date: 12/9/2018 6:54:04 PM
झारखंड हाईकोर्ट के अधिवक्ता से लूटपाट, जांच में जुटी पुलिस

रांची। मुख्यमंत्री रघुवर दास की हिदायत के बाद भी राजधानी की पुलिस व्यवस्था में सुधार नहीं हो पाया है। पुलिस का खौफ अपराधियों में नहीं दिख रहा है। यही वजह है कि आज बेखौफ अपराधियों ने दिन दहाड़े पिता-पुत्र से 5 लाख से भी ज्यादा के गहने लूट कर फरार हो गए। इससे इलाके में सनसनी फैल गई है। घटना जगरनाथपुर थाना क्षेत्र के एचईसी कॉलोनी की है।

 
दरअसल, गरनाथपुर थाना क्षेत्र के एचईसी कॉलोनी में एसबीआई विधानसभा ब्रांच के लॉकर से तीज के लिए पत्नी और बहु के गहने निकालकर लौट रहे झारखंड हाईकोर्ट के अधिवक्ता मनोज कुमार से 2 अपराधियों ने लूटपाट की घटना को अंजाम दिया। अपराधी गहने से भरा झोला छीनकर भाग गए।
 
पीड़ित का कहना है कि बैंक के लॉकर से गहने निकालने के बाद वे पिता-पुत्र कार से घर लौट रहे थे। घर के पास कार लगाते ही बाइक पर सवार दो अपराधी आए और उनसे झोला छीनकर भाग गए। वहीं तीज त्योहार पर इस तरह की घटना घटने से परिवार के लोग सकते में हैं। 
 
 
फिलहाल, जगरनाथपुर पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। गौरतलब है कि इसी हफ्ते बेखौफ अपराधियों ने मुख्यमंत्री आवास के सामने एक एसपीओ की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इसे लेकर मुख्यमंत्री ने बीते मंगलवार को डीजीपी और अन्य पदाधिकारियों को बुलाकर विधि व्यवस्था चुस्त दुरुस्त करने का निर्देश दिया था।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS