ब्रेकिंग न्यूज़
एलओसी के पास राजौरी में धमाका, सेना का एक अफसर शहीदपुलवामा आतंकी हमला: सहवाग का बड़ा ऐलान, कहा- शहीदों के बच्चों की पढ़ाई खर्च उठाने को तैयारपुलवामा कांड: महानायक अमिताभ ने चुप्पी तोड़ी, शहीदों को आर्थिक मदद करने का किया एलानपुलवामा हमला: राजनाथ सिंह की अध्यक्षता में सर्वदलीय बैठक संपन्न, 3 सूत्रीय प्रस्ताव पासकोर्ट ने रॉबर्ट वाड्रा की गिरफ्तारी पर रोक की अवधि दो मार्च तक बढ़ाईरांची पहुंचा शहीद विजय का पार्थिव शरीर, शहीद की पत्नी और बेटे ने कहा- लेना चाहते हैं शहादत का बदलामध्य प्रदेश: शहीद अश्विनी का पार्थिव शरीर उनके गांव पहुंचा, अंतिम विदाई देने के लिए हजारों लोग जुटेशहीद संजय कुमार को अंतिम विदाई देने जुटे लाखों लोग, लोगों ने बरसाये फूल
झारखंड
मनिका में झारखंड द्रुतगामी एसी बस और दीप ज्‍योति बस की सीधी टक्‍कर, 2 की मौत, दर्जनों घायल
By Deshwani | Publish Date: 7/7/2018 6:08:26 PM
मनिका में झारखंड द्रुतगामी एसी बस और दीप ज्‍योति बस की सीधी टक्‍कर, 2 की मौत, दर्जनों घायल

 लातेहार। रांची-मेदिनीनगर राष्ट्रीय उच्च पथ (एनएच 39) पर मनिका थाना क्षेत्र के कुई ग्राम के पास दो यात्री बसों की सीधी टक्कर में दो लोगों की मौत हो गयी और तकरीबन 40 यात्री घायल हो गये। घायलों में तीन की हालत नाजुक है। मेदिनीनगर से रांची जा रही झारखंड द्रुतगामी एसी बस और हजारीबाग से रांची जा रही बस के बीच में सीधी टक्‍कर हुई है। 

 
गंभीर रूप से घायलों का मनिका स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक इलाज कर बेहतर इलाज के लिए रांची रेफर कर दिया गया। यह टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनो बसों के परखच्चे उड़ गये। मृतकों में एक हर्ष नामक बस का चालक है. एक की पहचान नहीं हो पायी है। 
 
जानकारी के अनुसार अर्स नामक एक यात्री बस डालटेनगंज से रांची जा रही थी। जबकि विपरित दिशा से दीप ज्योति नामक यात्री बस हजारीबाग से डालटनगंज जा रही थी। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दोनों बसों की रफ्तार काफी अधिक थी।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS