ब्रेकिंग न्यूज़
कई नरसंहारों का आरोपी पकड़ाया, पूर्व मेयर समीर हत्याकांड में पूछताछ को मुजफ्फरपुर पुलिस मोतिहारी पहुंचीयूपी की तर्ज पर बिहार में भी शुरू हुई डायल 100 सेवा, मुख्यमंत्री नीतीश ने पुलिस को दी हिदायतमानव तस्करों के चुंगल से आजाद हुईं झारखंड की 16 लड़कियांनहाने के दौरान डूबने से 4 बच्चों की मौत, गांव में मचा कोहरामसलमान खान की हीरोइन 40 की उम्र बनीं मां, बेटे को दिया जन्मभाजपा महाकुंभः सीएम शिवराज ने साधा राहुल पर निशाना, कहा- वह 'फन मशीन' बन गए हैंअक्षय ऊर्जा के क्षेत्र में लगातार आगे बढ़ रहा है भारत, 2022 तक हो जाएगी 18 फीसदी की हिस्सेदारीरिलीज हुआ 'दबंग सरकार' का नया गाना, इंटरनेट पर हंगामा मचा रहीं काजल राघवानी
झारखंड
मुख्यमंत्री रघुवर दास ने जमशेदपुर में दो योजनाओं का किया शिलान्यास
By Deshwani | Publish Date: 4/3/2018 5:04:25 PM
मुख्यमंत्री रघुवर दास ने जमशेदपुर में दो योजनाओं का किया शिलान्यास

जमशेदपुर। मुख्यमंत्री रघुवर दास ने रविवार को जमशेदपुर में दो योजनाओं का शिलान्यास किया। इनमें जेम्को भगत सिंह चौक पर जुस्को द्वारा 4.80 करोड़ रुपये की लागत से बनवाई जा रही जमशेदपुर पूर्वी जलापूर्ति योजना और 1.53 करोड़ रुपये की लागत से बनने वाली बर्मामाइंस छठ घाट से जेम्को चौक तक की सड़क शामिल है।

 
जलापूर्ति योजना में पाइप लाइन बिछाने का काम शुरू हो रहा है। जबकि, सड़क बर्मामाइंस छठ घाट से जेम्को तक बनाई जा रही है। इस सड़क की मांग श्रद्धालु कई साल से कर रहे थे। इस सड़क का टेंडर हो चुका है। पथ निर्माण विभाग ने सड़क निर्माण के लिए ठेकेदार से एग्रीमेंट भी कर लिया है। 15 दिन बाद काम शुरू कर दिया जाएगा। पथ निर्माण विभाग बर्मामाइंस छठ घाट से जेम्को तक 1.48 किमी लंबी सड़क निर्माण करेगा। सड़क का निर्माण कार्य जून के पहले हफ्ते तक पूरा कर लेना है। इसका टेंडर बाबा बैद्यनाथ कंस्ट्रक्शन प्राइवेट लिमिटेड को मिला है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS