ब्रेकिंग न्यूज़
चकिया में दिनदहाड़े मोतिहारी के ठेकेदार को गोलियों से भूना, मौतप्रधानमंत्री ने कुशीनगर में महापरिनिर्वाण स्तूप में पूजा-अर्चना कीप्रधानमंत्री मोदी ने नेपाल के लुंबिनी में बुद्ध जयंती समारोह में भाग लियाविदेशमंत्री जयशंकर ने आज संयुक्त अरब अमारात के विदेशमंत्री की बातचीतबिहार: 3 आईपीएस अफसरों का ट्रांसफरराजीव चंद्रशेखर ने पूर्वोत्तर में पांच एनआईईएलआईटी केंद्रों का किया उद्घाटनमोतिहारी में नगर थाने से करीब 200 मीटर की दूरी पर गायत्रीमंदिर के पीछे दिनदहाड़े 30 वर्षीय युवक कुणाल सिंह की गोली मारकर हत्याराष्ट्रपति ने दिल्ली में भगवान महावीर सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल का शिलान्यास किया
जमशेदपुर
टाटा-छपरा एक्सप्रेस में बम की अफवाह
By Deshwani | Publish Date: 17/8/2017 10:44:30 AM
टाटा-छपरा एक्सप्रेस में बम की अफवाह

जमशेदपुर। (हि,स.) टाटानगर स्टेशन के वॉशिंग लाइन पर खड़ी टाटा-छपरा एक्सप्रेस में बम की अफवाह से आरपीएफ व जीआरपी के जवानो ने पुरे ट्रेन की तलाशी ली। हालाकि जब कुछ भी ट्रेन मे नही मिला तो जी आर पी और आर पी एफ के अधिकारीयों ने राहत की सांस ली। और ट्रेन को टाटानगर लाकर सही समय पर गंतव्य के लिए रवाना किया गया।
बताया जाता है कि टाटा- छपरा एक्सप्रेस वांशिग लाईन पर खडी थी कि पता चला कि उस ट्रेन के किसी डब्बे में बम है उसके बाद आरपीएफ व जीआरपी के जवान पुरी तरह सतर्क हो गए। टाटानगर के आरपीएफ इंस्पेक्टर एमके सिंह व जीआरपी प्रभारी अशोक कुमार खोजी कुत्ता एवं मेटल डिटेक्टर लेकर तत्काल वॉशिंग लाइन पहुंचे। दारोगा रामबाबू सिंह ने सुरक्षा जवानों की मदद से एक-एक बोगियों की करीब डेढ़ घंटे तक जांच हुई है। हालांकि की जांच अभियान में कुछ नहीं मिला,इससे सुरक्षा अधिकारियों ने राहत की सांस ली है। स्टेशन प्रबंधक एचके बालमुचु व पीके विस्वाल समेत अन्य रेल अधिकारी भी जांच के दौरान मौके पर थे। 
 
जांच के दौरान कुछ नही पाया गया तो ट्रेन को सही समय पर प्लेटफार्मं 2में लाकर छपरा के लिए रवाना किया गया। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS