ब्रेकिंग न्यूज़
35वें बॉक्‍सम अंतर्राष्‍ट्रीय मुक्‍केबाजी टूर्नामेंट में भारत की मुक्‍केबाज पूजा रानी सेमीफाइनल मेंसरकार ने कोविड टीकाकरण अभियान में तेजी लाने को समय सीमा हटाया, 24 घंटे टीकाकरण की दी अनुमतिप्रधानमंत्री को सेरावीक 2021 में 5 मार्च को मिलेगा सेरावीक वैश्विक ऊर्जा एवं पर्यावरण नेतृत्व पुरस्कारजम्मू-कश्मीर: पुलवामा में पुलिस ने आतंकवादियों के ठिकाने का किया भंडाफोड़समस्तीपुर: एसबीआई शाखा से दिन दहाड़े छह लाख की लूटभारत और इंग्लैंड के बीच चौथा और आखिरी टेस्ट कल से अहमदाबाद में होगा शुरूदिल्ली: नगर निगम उपचुनाव में आम आदमी पार्टी ने चार वार्डों में किया कब्जाएमडीएल ने वित्त वर्ष 2020-21 के लिए 92.56 करोड़ रुपये का अंतरिम लाभांश दिया
बिहार
कलम छोड़ शिक्षा मंत्री ने भांजी लाठी और तलवार, हैरान रह गए लोग, मौका था मुहर्रम का....
By Deshwani | Publish Date: 11/9/2019 11:33:08 AM
कलम छोड़ शिक्षा मंत्री ने भांजी लाठी और तलवार, हैरान रह गए लोग, मौका था मुहर्रम का....

जहानाबाद। प्रदेश के शिक्षा मंत्री कृष्णनंदन वर्मा एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार शिक्षा मंत्री के हाथों में कलम की जगह तलवार आ जाने के कारण चर्चा हो रही है। मुहर्रम के मौके पर उन्होंने जहानाबाद के कई अखाड़ों का भ्रमण किया। इस दौरान लोगों को करतब दिखाते देख वह खुद को रोक नहीं पाये और अपने पैतृक गांव सुगांव के अखाड़े में कूद पड़े। अखाड़े में आते ही उन्होंने तलवार थाम ली। शिक्षा मंत्री के करतब को देख सभी हैरत में पड़ गये। मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने नारेबाजी करते हुए ढोलक बजा कर मंत्री जी का उत्साह बढ़ाया।

 
शिक्षा मंत्री ने तलवारबाजी के साथ-साथ लाठियां भी भांजी और साथ ही ढोल भी बजाया। इस मौके पर उन्होंने मुहर्रम को आपसी सौहार्द का महीना बताया। साथ ही कहा कि मखदुमपुर प्रखंड के टेहटा में भी आपसी सदभाव के साथ मुहर्रम मनाया जाता है। उन्होंने कहा कि जब से मैंने होश संभाला है, मुहर्रम में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेते आये हैं। इस तरह का आयोजन देख कर उन्हें बचपन की याद आ जाती है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS