ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
अंतरराष्ट्रीय
श्रीलंका के ऊर्जा मंत्री ने अगले महीने ईंधन के दामों में भारी कटौती होने की संभावना जताई
By Deshwani | Publish Date: 22/3/2023 5:04:40 PM
श्रीलंका के ऊर्जा मंत्री ने अगले महीने ईंधन के दामों में भारी कटौती होने की संभावना जताई

दिल्ली श्रीलंका के ऊर्जा मंत्री कंचना विजेसेकरा ने आने वाले अगले महीने में ईंधन के दामों में भारी कटौती होने की संभावना जताई है। संसद में कल श्री विजेसेकरा ने कहा कि आईएमएफ से बेलआउट मिलने के बाद सरकार सस्ती और प्रतिस्पर्धी बोली पर ईंधन की खेप मंगवा पाएगी।  उन्होंने इस वर्ष दिसंबर तक बिजली दर कम करने की संभावना व्यक्त की। 

 
 
 
 
 
श्री विजेसेकरा ने कहा कि सीलोन इलेक्ट्रिसिटी बोर्ड और सीलोन पेट्रोलियम कॉरपोरेशन को पुनर्गठित करने की योजना को एक महीने के भीतर संसद में पेश किया जाएगा। अमरीकी डॉलर के समक्ष श्रीलंकाई रुपये की बेहतरी के साथ पिछले कुछ दिनों में कच्चे तेल के दाम में गिरावट हुई है, जिससे द्वीप में इसके मूल्य में कमी आएगी। सबसे खराब आर्थिक संकट से उबरने के बाद द्वीप को आईएमएफ बोर्ड के बेलआउट की अनुमति सोमवार को मिल गई। पिछले साल ऑक्टेन 92 एक लीटर पेट्रोल की कीमत एक सौ 70 से बढ़कर चार सौ रुपये हो गई थी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS