ब्रेकिंग न्यूज़
इस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात की
अंतरराष्ट्रीय
भारत और चीन के रक्षा मंत्रियों ने किर्गिस्तान में की द्विपक्षीय बैठक
By Deshwani | Publish Date: 29/4/2019 3:27:44 PM
भारत और चीन के रक्षा मंत्रियों ने किर्गिस्तान में की द्विपक्षीय बैठक

बिश्केक। संघाई सहयाेग संगठन (एससीओ) के रक्षा मंत्री स्तर की बैठक से इतर रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमन ने सोमवार को अपने चीनी समकक्ष जनरल वेई फेंगे से द्विपक्षीय बैठक की। दोनों नेताओं ने परस्पर हितों और क्षेत्रीय मुद्दों पर चर्चा की। यह जानकारी मीडिया रिपोर्ट से मिली।

 
उल्लेखनीय है कि 14-15 जून को होने वाली संघाई सहयोग संगठन के शिखर सम्मेलन से पहले यह मंत्रिस्तर की बैठक हो रही है जिसमें अन्य मुद्दों समेत आतंकवाद से लड़ने पर चर्चा की जा रही होगी। चीनी रक्षा मंत्री के साथ बैठक के बाद सीतारमण एससीओ की बैठक में भाग लेने चली गईं। वैसे भारत दूसरी बार मंत्रिस्तर की बैठक में शामिल हो रहा है। एससीओ के आठ सदस्य हैं जिनमें रूस, चीन, भारत और पाकिस्तान भी शामिल हैं। रक्षा मंत्री सीतारमण ने कहा कि भारत यूरेशियाई क्षेत्र में व्यापक सहयोग बढ़ाने का इच्छुक है।
 
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS