ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
अंतरराष्ट्रीय
ईद पर शांत रहेगा तालिबान, किया संघर्षविराम का ऐलान
By Deshwani | Publish Date: 9/6/2018 4:23:17 PM
ईद पर शांत रहेगा तालिबान, किया संघर्षविराम का ऐलान

अफगानिस्तान। तालिबान ने अफगान सुरक्षा बलों के साथ ईद के मौके पर तीन दिन का संघर्षविराम रखने की घोषणा की है। हालांकि, विदेशी बलों के खिलाफ उसका अभियान जारी रहेगा।

 
अफगान सरकार की ओर से रमजान के मौके पर एक सप्ताह लंबे संघर्षविराम की घोषणा के दो दिन बाद आतंकी संगठन तालिबान ने मीडिया में यह बयान जारी किया है कि वह तीन दिन का संघर्षविराम रखने पर सहमत हैं। तालिबान की तरफ से कहा गया है कि अगर इस दौरान उन पर हमले होते हैं तो उसका वह अपना बचाव मजबूती के साथ करेंगे।
 
तालिबान ने एक संदेश में कहा है, 'सभी मुजाहिद्दीन को ईद उल फितर के पहले तीन दिन तक अफगान बलों पर हमला नहीं करने का निर्देश दिया गया है।' इस संदेश में तालिबान ने आगे कहा है, 'लेकिन अगर मुजाहिद्दीनों पर हमले होते हैं तो हम मजबूती से खुद का बचाव करेंगे। लेकिन विदेशी बलों के खिलाफ हमारा अभियान जारी रहेगा यह संघर्षविराम उन पर लागू नहीं होता है।'
 
अफगानिस्तान में 2001 में शुरू हुई अमेरिकी कार्रवाई के बाद यह पहला मौका है, जब तालिबान ईद के दौरान संघर्षविराम को राजी हुआ है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS