ब्रेकिंग न्यूज़
इस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात की
अंतरराष्ट्रीय
पाक के पेशावर से चुनाव लड़ेंगी शाहरुख खान की चचेरी बहन
By Deshwani | Publish Date: 8/6/2018 12:30:35 PM
पाक के पेशावर से चुनाव लड़ेंगी शाहरुख खान की चचेरी बहन

पेशावर। पाकिस्तान में 25 जुलाई को होने जा रहे आम चुनाव  देश के लिए ऐतिहासिक घटना मानी जा रही है क्योंकि पाक में एेसा दूसरी बार है जब लोकतांत्रिक तरीके से सत्ता का हस्तांतरण होगा।यहां की राजनीति में सेना के दखल के कारण भी इन चुनाव  को अधिक महत्वपूर्ण माना जा रहा है। यही वजह है कि पाक के इस चुनाव पर पूरी दुनिया की नजरें टिकी हुई हैं।

 
बॉलिवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान की चचेरी बहन नूर जहां पाकिस्तान में 25 जुलाई को होने वाले आम चुनाव लड़ेंगी। पेशावर से चुनाव लड़ने जा रहीं नूर जहां ने जियो न्यूज से बात करते हुए कहा कि उन्हें उम्मीद है कि जितना समर्थन शाहरुख खान को मिलता है, उन्हें भी लोग उसी तरह समर्थन देंगे।
 
नूर जहां खैबर पख्तूनवा प्रांत की PK-77 सीट से चुनाव लड़ेंगी। नूर पेशावर के मोहल्ला शाह वाली कतल से हैं, जहां उन्होंने अपना चुनावी अभियान शुरू किया। आम चुनाव लड़ने से पहले नूर जहां पार्षद भी रह चुकी हैं और बीते कुछ सालों से राजनीति में सक्रिय हैं। नूर जहां को पड़ोसियों का पूरा समर्थन मिला हुआ है। पड़ोसियों का कहना है कि नूर जहां का वक्त अच्छा हो या बुरा वे सब उनके साथ रहेंगे।   
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS