ब्रेकिंग न्यूज़
इस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात की
अंतरराष्ट्रीय
इंडोनेशिया में तेल रिफाइनरी में लगा आग, 4 की मौत
By Deshwani | Publish Date: 4/4/2018 12:34:05 PM
इंडोनेशिया में तेल रिफाइनरी में लगा आग, 4 की मौत

जकार्ता। इंडोनेशिया के एक तेल रिफाइनरी में आग लगने से चार लोगों की मौत हो गई। मंगलवार को अधिकारियों ने इस बात की जानकारी दी। जानकारी के मुताबिक, इस इलाके में तेल रिफाइनरी में बड़े पैमाने पर तेल रिसाव होने के कारण आग लगी। साथ ही बंदरगाह के आस-पास के इलाकों में आपातकाल की घोषणा कर दी गई है। 

 

आपदा प्रबंधन विभाग के अधिकारी ने कहा इस दुर्घटना पर नियंत्रण पाने में सफल रहे लेकिन शनिवार को शुरु हुआ तेल का रिसाव इलाके के 12 वर्ग किलोमीटर क्षेत्र में फैल गया। इसके बाद सिटी पर्यावरण एजेंसी ने लोगों को चेतावनी जारी करते हुए कहा कि वे उस इलाके में ना जायें।

 

सरकारी कंपनी परटामिना ने कहा कि इस बात की जांच की जा रही है कि तेल का रिसाव कहां से शुरु हुआ था और साथ ही इस बात का भी पता लगाया जा रहा है कि इस इलाके के किसी पानी के पाइपलाइन में कोई लीकेज तो नहीं है। उन्होंने बताया कि अब तक इस अभियान में कोई खतरे की सूचना नहीं है। इस समय हमारी टीम दुर्घटना के बाद प्रबंधन पर ध्यान केंद्रित कर रही है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS