ब्रेकिंग न्यूज़
इस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात की
अंतरराष्ट्रीय
आईएस के बढ़ते कदम दूनिया के लिए खतरा : पाकिस्तान और रूस
By Deshwani | Publish Date: 22/3/2018 12:54:03 PM
आईएस के बढ़ते कदम दूनिया के लिए खतरा : पाकिस्तान और रूस

दुबई। पाकिस्तान और रूस ने आतंकवादी संगठन इस्लामिक स्टेट (आईएस) के बढ़ते खतरे को लेकर गंभीर चिंता व्यक्त की है। पाकिस्तानी अखबार डॉन की रिपोर्ट के मुताबिक पाकिस्तान और रूस के आतंकवाद निरोधक समूह की बैठक में कल आईएस के बढ़ते खतरे को लेकर गंभीर चिंता व्यक्त की गई। रिपोर्ट में कहा गया कि जिन देशों में आतंकवाद के खिलाफ बड़ा अभियान चलाया जा रहा है वहां से इस आतंकवादी दूसरे देशों में जा रहे हैं जो जिससे इस क्षेत्र सहित दुनिया के लिए खतरा उत्पन्न हो रहा है।

 

बैठक में दोनों देशों ने आतंकवाद के खतरों से मुकबला करने के लिए क्षेत्रीय सहयोग पर जोर दिया। पाकिस्तान के विदेश मंत्री ख्वाजा आसिफ और रूस के विदेश मंत्री सर्जेई लावरोव के बीच गत माह हुई बैठक में भी अफगानिस्तान में आईएस की मौजूदगी पर गंभीर भचता व्यक्त की गईी थी। दोनों नेताओं ने माना था कि अफगानिस्तान में आईएस के खिलाफ अमेरिका और नाटो प्रभावकारी ढंग से कार्रवाई नहीं कर पा रहे हैं।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS