ब्रेकिंग न्यूज़
इस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात की
मनोरंजन
अंपूर्णा फिल्म में खेसारी लाल के साथ नजर आएंगी गाँव की बेटी ब्यूटी मेहता
By Deshwani | Publish Date: 29/6/2023 10:16:22 PM
अंपूर्णा फिल्म में खेसारी लाल के साथ नजर आएंगी गाँव की बेटी ब्यूटी मेहता

पटना जितेन्द्र कुमार सिन्हा। कहावत है, जहां चाह, वहाँ राह... हेमजापर (मुंगेर) गाँव की बेटी की वायरल डांस गर्ल ब्यूटी मेहता को, आखिरकार , भोजपुरी इंडस्ट्री के जाने माने  गायक सह अभिनेता खेसारी लाल ने अपने एल्बम में काम करने का  मौका दिया है । सावन में खेसारी लाल के साथ बोल बम के गीतों पर नजर आएंगी ब्यूटी मेहता। अभिनेता खेसारी लाल ने ब्यूटी मेहता का हौसला बढ़ाते हुये कहा है कि ब्यूटी मेहता, मेरे साथ फिल्म ‘अंपूर्णा’ में एक हिट गीत के साथ नजर आएगी। इसमें टालेंट की कोई कमी नहीं है। एक दिन भोजपुरी इंडस्ट्री की पहचान बन कर अपना नाम रौशन करेगी।

 
 
 
 
मुंगेर की बेटियां कर रही है लगातार कमाल-सोशल मीडिया पर मचा रहीं धमाल । जहां एक ओर सोशल मीडिया गर्ल मनीषा रानी को बिग बॉस ओटीटी में एंट्री मिला तो वहीं मुंगेर वायरल गर्ल ब्यूटी महेता के पोस्ट ने सोशल मीडिया पे उसे रातों रात सोशल मीडिया सेलिब्रिटी बना दिया और इसके उस पोस्ट को एक सप्ताह में 27 मिलियन व्यूज मिले। अब वायरल गर्ल को भोजपुरी फिल्म में काम करने का मिला ऑफर।
 
मुंगेर जिला के हेमजापुर निवासी कैलाश मेहता की बेटी ब्यूटी मेहता रातों रात सेलिब्रिटी बन गई, गरीब घर और सीमित संसाधन के बावजूद भी कभी इन्होंने हारना नहीं सिखा। बचपन से इन्हें डांस पसंद था और घर में छोटे से मोबाइल पर गाना बजा कर डांस किया करती थी।  ब्यूटी को डांस करने के कारण आस पड़ोस के लोगों से ताना भी मिलता था लेकिन इसने पीछे मुड़ कर दूसरों की बातों को नजर अंदाज कर डान्स करती रही। घर वाले भी इनका सपोर्ट करते थे।
 
 
 
 
पैसों के अभाव में ब्यूटी छोटे मोटे आरकेस्ट्रा में जा कर स्टेज डांस करती थी पर कहा जाता है न कि,आप सच्चे लगन, मेहनत आत्म विश्वास के साथ अगर काम करेगें तो आपको सफलता जरूर मिलेगी। इन्हें भी नहीं पता था कि ये रातों रात वायरल हो जाएगी। ब्यूटी स्टेज शो करने गया जिला के टिकरी गई थी। जहां इसने पवन सिंह के गाने "पियर फराक बाली" गाने पर साड़ी पहन कर स्टेज शो किया था। देसी स्टाइल में साड़ी पहन कर बिंदास अंदाज में डांस करना और इनके आखों का एक्सप्रेसन लोगों को खुब पसंद आया।
 
 
 
 
उपरोक्त जानकारी देते हुए वरिष्ठ पत्रकार एस मधुकर ने बताया कि किसी ने इस दौरान इनका विडियो बना कर सोशल मीडिया पर डाल दिया। फिर क्या था इनका वो वीडियो एक सप्ताह में 27 मिलियन से ज़्यादा व्यूज मिला और सोशल मीडिया के सभी प्लेटफार्म पर 20 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले। इतना ही नही इनको फॉलो करने वालों की संख्या में एक सप्ताह में डेढ़ लाख का इजाफा हुआ।
 
 
 
 
 
जिसके बाद तो ब्यूटी मेहता की किस्मत ही पलट गई अब भोजपुरी फ़िल्मों और एल्बम में भी काम का ऑफर आने लगे है। मुंगेर की बेटी ब्यूटी मेहता जल्द ही खेसारी लाल के साथ भोजपुरी पर्दे पर नजर आएगी । जिन लोगों को लगता है कि सोशल मीडिया खराब है, उन्हें इस बच्ची से सीख लेने की जरुरत है बस सोशल मीडिया का उपयोग सही तरीके से किया जाना चाहिए। ब्यूटी मेहता ने बताया की उसे बचपन से ही डांस बहुत-बहुत पसंद था। लॉक डाउन के समय जब आर्थिक तंगी थी तब उसके सोशल मिडिया में अपना वीडियो पोस्ट करती थी।  उसके बाद तो फिर कई आर्केस्ट्रा में उसने डांस करना शुरू किया।
 
 
 
 
 
फिर उसका एक वीडियो वायरल हुआ और रातों रात पॉपुलर हो गई। साथ ही कहा की समाज ने तो हमेशा ही ताना दिया की वो आर्केस्ट्रा में डांस करती है पर न तो वो और न ही उसके परिवार ने समाज के बातों पर ध्यान दिया । जिस वजह से आज वो इस मुकाम पर है । ब्यूटी मेहता का कहना है कि जो लोग भोजपुरी इंडस्ट्रीज को गलत समझते है, वैसा नही है। अब आगे उसका सपना है की वो अपना डांस क्लास खोले बच्चों को डांस का ट्रेनिंग दे । वही ब्यूटी मेहता ने बताया की आज उसकी छोटी बहन और भाई भी भोजपुरी इंडस्ट्रीज में काम करता है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS