ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
मनोरंजन
एक्ट्रेस हीना खान का बेहद बोल्ड अवतार आया सामने, तस्वीरें देख आप भी हो जायेंगे हैरान
By Deshwani | Publish Date: 2/9/2019 12:49:51 PM
एक्ट्रेस हीना खान का बेहद बोल्ड अवतार आया सामने, तस्वीरें देख आप भी हो जायेंगे हैरान

नई दिल्ली । टीवी की खूबसूरत एक्ट्रेस हिना खान ने हाल ही में ग्लैमरस फोटोशूट करवाया है। इन तस्वीरों में हिना खान वाकई में काफी हॉट और बोल्ड नजर आ रही है। 

 
हिना ने इंस्टाग्राम पर अपनी इन तस्वीरों को शेयर किया है। जिनमें उनका लुक देखने लायक है। हिना एक डीप नेक प्लेन वाइट टॉप में नजर आ रही हैं। इसे उन्होंने पाउडर ब्लू स्ट्राइप्स वाली हाई वेस्ट पैंट्स और ब्लेजर से स्टाइल किया है। 
 
इस दौरान सटल लिपस्टिक के साथ हिना का येलो आईशेडो और ब्लू आईलाइनर बेहद डिफरेंट और ट्रेंडी लग रहा है।
 
हिना खान सोशल मीडिया पर पॉपुलर टीवी सेलेब्स में से एक हैं। वे काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं।
 
हिना का ये लुक उनके फैंस को भी बहुत पसंद आ रहा है। आउटफिट से लेकर मेकअप और हेयरस्टाइल तक, यूजर्स हिना के लुक की तारीफ कर रहे हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो हीना जल्द ही फिल्म 'लाइन्स' से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली है। इस फिल्म का पोस्टर रिलीज हो चुका है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS