ब्रेकिंग न्यूज़
हॉकी इंडिया ने आयरलैंड दौरे के लिए जूनियर महिला हॉकी टीम की घोषणा, सुमन होंगी कप्तानबॉलीवुड में कमबैक करेगी मशहूर अभिनेत्री मधुअरुणाचल में उग्रवादियों का हमला, एनपीपी विधायक समेत 11 लोगों की मौत, तीन घायलदुष्कर्म, हत्या का आरोपी थाना परिसर से पुलिस को चकमा देकर फरारसुप्रीम कोर्ट ने ईवीएम और वीवीपीएटी के शत-प्रतिशत मिलान की मांग वाली याचिका खारिज की, बताया बकवासएनडीएस विशेष बलों ने चार आतंकियों को किया ढेररेलवे ने महिला यात्रियों को दी खास सुविधा! मुसीबत में ट्रेन के गार्ड और मोटरमैन से कर सकेंगी संपर्कमातृत्व एवं शिशु स्वास्थ्य केंद्र में तीन नवजात की मौत, परिजनों ने मचाया हंगामा
मनोरंजन
'बोले चूड़ियां' में नजर आएगी नवाजुद्दीन और मौनी रॉय की जोड़ी, इसी साल रिलीज होगी फिल्म
By Deshwani | Publish Date: 11/3/2019 6:27:28 PM
'बोले चूड़ियां' में नजर आएगी नवाजुद्दीन और मौनी रॉय की जोड़ी, इसी साल रिलीज होगी फिल्म

मुंबई। बॉलीवुड के माहिर एक्टर्स में एक नवाजुद्दीन सिद्दीकी को अभी तक आपने गुंडागर्दी से लेकर विलेन तक का किरदार करते हुए देखा होगा, लेकिन अब वह पहली बार रोमांस भी करते हुए दिखाई देने वाले हैं। नवाजुद्दीन सिद्दीकी की आने वाली फिल्म रोमांटिक फिल्म 'बोले चूड़ियां' में एक्ट्रेस को भी चुना जा चुका है। 

 
नवाजुद्दीन के अपोजिट में एक्ट्रेस मौनी रॉय होंगी, जिन्होंने टीवी और बॉलीवुड की कई फिल्मों में देखा जा चुका है। नवाज ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट करके जानकारी दी है।
नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने एक्ट्रेस मौनी रॉय संग एक तस्वीर शेयर की और ट्वीट करके लिखा कि 'मैं खूबसूरत और प्रतिभाशाली एक्ट्रेस मौनी रॉय के साथ काम करने के लिए बेहद उत्साहित हूं। उम्मीद है कि स्क्रीन पर रोमांस की कुछ खुशबू बिखरेगी। #BoleChudiyan' इस ट्वीट के जरिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने ऐलान कर दिया कि वह अपनी पहली रोमांटिक फिल्म से दर्शकों को नयापन का एक नमूना देखने को मिलेगा।
 
बता दें, नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और सान्या मल्होत्रा की एक और फिल्म 'फोटोग्राफ' जल्द ही रिलीज होने वाली है। 'फोटोग्राफ' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। 'फोटोग्राफ' को इससे पहले सनडांस फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर किया गया था और साथ ही  प्रतिष्ठित अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोहों में से एक बर्लिन फिल्म फेस्टिवल भी दिखाई गई थी। यहां फिल्म को खूब पसंद किया गया था।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS