ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
मनोरंजन
बिग बॉस 12: पूल में दिखा जसलीन का हॉट जलवा, किनारे बैठ कर देखते रहे गए अनूप जलोटा
By Deshwani | Publish Date: 28/9/2018 6:18:22 PM
बिग बॉस 12: पूल में दिखा जसलीन का हॉट जलवा, किनारे बैठ कर देखते रहे गए अनूप जलोटा

मुंबई। एक बार फिर से भारतीय टीवी जगत का सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस' अपने 12वें सीजन के साथ वापस लौट चुका है।इस बार 'बिग बॉस' के घर में कंटेस्टेंट्स की एंट्री सेलेब्रिटी और जोड़ियों के तौर पर हुई है। इन सभी कंटेस्टेंट्स में सबसे ज्यादा सुर्खियों में है तो वो है भजन सम्राट अनूप जलोटा और उनसे 37 साल छोटी उनकी प्रेमिका जसलीन मथारू की जोड़ी। रात के प्रसारित हुए एपिसोड में एकबार फिर कुछ ऐसा हुआ है, जिससे यह जोड़ी फिर से चर्चा में आ गई है। 

 
 
पिछले दो दिनों के एपिसोड में 'बिग बॉस' के घर में टास्क के कारण सेलेब्रिटी और जोड़ियों के बीच काफी शोर-शराबा और लड़ाई-झगड़े देखने को मिला लेकिन इन सब के बीच कंटेस्टेंट्स रिलैक्स और फन के मूड में भी दिखें। घर के सदस्यों का यह फन टाइम वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में जसलीन रेड बिकनी में बिग बॉस के घर के अंदर बने पूल में स्वीमिंग करते हुए नजर आ रही हैं। वहीं पूल के किनारे पर बैठ कर अनूप जलोटा उन्हें निहार रहे हैं। 
 
 
इस वीडियो में जसलीन के साथ घर के अन्य सदस्य रोशमी, शिवाशीष, रोमिल और दीपक नजर आ रहे हैं। लेकिन पूल के अंदर जसलीन, रेशमी और शिवाशीष के बीच खास बॉन्डिंग देखने को मिली और तीनों पूल में जमकर मस्ती करते हुए दिखें। इस सीजन का यह पहला ऐसा मौका था, जब पूल में जसलीन का यह हॉट अवतार देखने का मौका दर्शकों को मिला है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS