ब्रेकिंग न्यूज़
इस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात की
दरभंगा
भाजपा हटाओ, देश बचाओ रैली की सफलता के लिए भाकपा की बैठक
By Deshwani | Publish Date: 22/10/2018 11:36:33 PM
भाजपा हटाओ, देश बचाओ रैली की सफलता के लिए भाकपा की बैठक

दरभंगा। मो अब्दुल कलाम। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

भाजपा हटाओ, देश बचाओ रैली को सफल बनाने के लिए भाकपा कार्यकर्ताओं ने सिंहवाड़ा प्रखंड के भरवाड़ा में रविवार को राम लक्ष्मण ठाकुर की अध्यक्षता में बैठक आयोजित की गयी। बैठक में 25 अक्टूबर को होने वाले पटना रैली को सफल बनाने की तैयारी पर विचार-विमर्श किया गया।

बैठक में 22, 23, 24, अक्टूबर को पटना जाने की तैयारी के लिए अहमद अली तमन्ने के नेतृत्व में जनसंपर्क अभियान चलाया जाएगा। जिसमें गांव-गांव में जाकर भाजपा हटाओ देश बचाओ विराट रैली को सफल बनाने के लिए जनता से अपील करेंगे। बैठक मे निर्णय लिया गया कि 25 अक्टूबर की रैली के बाद सिंहवाड़ा प्रखंड को सूखाग्रस्त घोषित करने के लिए सरकार के खिलाफ आन्दोलन किया जायेगा। मौके पर विनोद कुमार महतो, मो इसराउल हक, अब्दुल सलाम, मो निसारउल हक, अभिमन्यु ठाकुर, अजीजुर रहमान व विमलेश चंद्र सिंह आदि कार्यकर्ता मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS