ब्रेकिंग न्यूज़
इस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात की
दरभंगा
दरभंगा के 5 थानों की रमसल्ला गांव में छापामारी, शराब बनाने की सामग्री व उपकरण बरामद, एक गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 7/10/2018 8:01:06 PM
दरभंगा के 5 थानों की रमसल्ला गांव में छापामारी, शराब बनाने की सामग्री व उपकरण बरामद, एक गिरफ्तार

शराब बनाने के उपकरण व गिरफ्तार आरोपी। फोटो-देशवाणी

 
दरभंगा। देवेन्द्र कुमार ठाकुर।

 दरभंगा सदर थाना क्षेत्र में गुप्त सूचना के आधार पर रमसल्ला गांव में ओपी सहित 5 थाने की पुलिस के ने एका एक धावा बोल दिया। पांचों थानों की पुलिस ने पूरे गांव की घेराबंदी कर शराब बनाने वाले उपकरण सहित भारी मात्रा में शराब सामग्री के बरामद की। इस दौरान एक आरोपी को गिरफ्तार भी किया गया है। यह रेड एसपी के निर्देश पर किया गया।
 सदर डीएसपी अनोज कुमार ने छापेमारी की पुष्टि करते हुए बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर एसएसपी के निर्देश पर केवटी, भालपट्टी, मब्बी, रैयाम,एवं सदर थाना पुलिस की टीम को गठित की गयी। जो सदर थाना क्षेत्र के रमसल्ला गांव में नदी के किनारे छापामारी कर भारी मात्रा में शराब बनाने की मशीन व शराब बनाने वाली भारी मात्रा में गुड़ का रस आदि बरामद किया गया।
 रमसल्ला गांव निवासी इंद्रदेव पासवान के पुत्र गामा पासवान को गिरफ्तार कर लिया गया। बताया जाता है कि सदर थाना क्षेत्र के रमसल्ला गांव में लगभग डेढ़ दर्जन स्थानों पर शराब बनायी जाती है। जो पूरे जिलें में यह गांव शराब व्यपार केन्द्र के रूप में चर्चित है। इस गांव में चारों ओर शाम के बाद शराब माफियों का जमावड़ा लगा रहता है। जहां पुलिस भी छापामारी भी छापेमारी करने नाम पर घबड़ाती रही है। परन्तु नये एसएसपी गरिमा मलिक के योगदान के बाद इस गांव में भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती कर छापामारी की गयी। ज्ञात हो कि इससे पूर्व भी कई बार छापामारी की जा चुकी है। फिर भी इस गांव के शराब व्यवसाय बेहिचक शराब के कारोबार में संलिप्त है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS