ब्रेकिंग न्यूज़
इस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात की
बिज़नेस
एलआईसी द्वारा बैंक के प्रस्तावित अधिग्रहण को लेकर, बैंक कर्मचारी ने दी हड़ताल की चेतावनी
By Deshwani | Publish Date: 13/7/2018 12:23:02 PM
एलआईसी द्वारा बैंक के प्रस्तावित अधिग्रहण को लेकर, बैंक कर्मचारी ने दी हड़ताल की चेतावनी

नई दिल्ली। आईडीबीआई बैंक के अधिकारियों ने एलआईसी द्वारा बैंक के प्रस्तावित अधिग्रहण तथा वेतन संबंधी मुद्दों को लेकर सोमवार से छह दिन की हड़ताल पर जाने की चेतावनी दी है। आईडीबीआई बैंक ने नियामकीय सूचना में कहा कि बैंक को अधिकारियों के एक तबके से नोटिस मिला है। नोटिस में 16 जुलाई, 2018 से 21 जुलाई, 2018 तक हड़ताल पर जाने की बात कही गई है। आईडीबीआई बैंक कर्मचारियों की वेतन समीक्षा नवंबर, 2012 से लंबित है। 

 उन्होंने पिछले साल हड़ताल पर जाने की चेतावनी दी थी, लेकिन बाद में प्रबंधन से आश्वासन मिलने के बाद इसे वापस ले लिया गया। इससे पहले, ऑल इंडिया आईडीबीआई ऑफिसर्स एसोसिएशन ने केंद्रीय मंत्री अरूण जेटली के समक्ष अपनी बात रखते हुए 51 फीसदी हिस्सेदारी एलआईसी को बेचे जाने के प्रस्ताव का विरोध किया था। उनका कहना था कि इस हिस्सेदारी बिक्री को बैंक के निजीकरण के समान समझा जाएगा।

 इस बीच, एक सूत्र ने कहा कि बीमा नियामक इरडा से मंजूरी मिलने के बाद सार्वजनिक क्षेत्र की बीमा कंपनी भारतीय जीवन बीमा निगम (एलआईसी) कर्ज में डूबे आईडीबीआई बैंक में 51 फीसदी हिस्सेदारी खरीदने को लेकर तैयारी कर रही है। फिलहाल, एलआईसी, आईडीबीआई बैंक, उसकी संपत्ति और कर्ज की स्थिति की जांच पड़ताल कर रही है। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS