ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
बिज़नेस
जियो लाया नया मानसून हंगामा ऑफर, सिर्फ 500 में बदल सकेंगे पुराना मोबाइल
By Deshwani | Publish Date: 5/7/2018 12:42:22 PM
जियो लाया नया मानसून हंगामा ऑफर, सिर्फ 500 में बदल सकेंगे पुराना मोबाइल

मुंबई। रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड आज यानी 5 जुलाई को 41वीं सालाना आम बैठक (एजीएम)  की शुरुआत में रिलायंस जियो को लेकर 3 बड़ी घोषणाएं कीं। इस बैठक का निवेशकों को बेसब्री से इंतजार था। इसमें जियो स्‍मार्ट होम, जियो गीगा टीवी और जियो गीगा फाइबर की लांचिंग की घोषणा हुई। इसके साथ ही जियो फोन 2 की भी लांचिंग की तारीख की घोषणा हुई। जियो फोन 2999 रुपए में उपलब्‍ध होगा। इसमें फेसबुक और यूट्यूब फीचर उपलब्‍ध होंगे। यह फोन 15 अगस्‍त 2018 से बिक्री के लिए उपलब्‍ध होगा।


रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन मुकेश अंबानी परिवार सहित बिरला मातोश्री सभागार में पहुंचे यहां उन्होंने कई बड़ी घोषणाएं की। मीटिंग में पहली बार अंबानी परिवार की होने वाली बहु श्लोका मेहता भी पहुंची। 

 जियो स्मार्ट होम ऐसी तकनीक है जिससे घर के सभी सिस्‍टम कंट्रोल किए जा सकेंगे। वहीं जियो गीगा टीवी रिमोट के साथ-साथ वॉयस कमांड भी लेगा यानि बोलकर निर्देश लेगा। इसमें अगर आपको चैनल बदलना है या आवाज कम करनी है तो वॉयस कमांड दिया जा सकेगा। यह अपने आप में कई अनोखे फीचर वाला टीवी होगा। इस पर कॉलिंग की सुविधा भी मिलेगी। इसके जरिये दूसरे जियो गीगा टीवी पर बात की जा सकेगी। मोबाइल पर भी कॉलिंग की सुविधा है। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS