ब्रेकिंग न्यूज़
कमलेश तिवारी हत्याकांड: बरेली से मौलाना और पीलीभीत से एक युवक हिरासत मेंझारखंड में दस आईपीएस अधिकारियों का तबादला, सौरभ बने रांची के नये सिटी एसपीपाक के परमाणु युद्ध की धमकी पर रक्षा मंत्री राजनाथ का जवाब, कहा- भारत पर बुरी नजर रखने वालों को नहीं छोड़ेगी सेनापलामू में भीषण सड़क हादसा, गर्भवती महिला सहित तीन की मौतजम्मू-कश्मीर: पुंछ जिले में मिले पाक की नापाक हरकतों के सबूत, सेना ने निष्क्रिय किए तीन मोर्टारनोबेल विजेता अभिजीत बनर्जी ने प्रधानमंत्री मोदी से की मुलाकात, PM ने कहा- उपलब्धियों पर देश को गर्वघरेलू कलह में तीन बच्चों के साथ महिला ने डूब कर दी जान, जांच में जुटी पुलिसरांची टेस्ट में भारत की शानदार जीत, दक्षिण अफ्रीका को पारी और 202 रन से हराया
बिहार
सैकड़ों हमलावरों को आते देख भी रेड में डटे रहे पताही के जांबाज थानाध्यक्ष विकास तिवारी, गंभीर घायल
By Deshwani | Publish Date: 4/10/2019 11:00:00 PM
सैकड़ों हमलावरों को आते देख भी रेड में डटे रहे पताही के जांबाज थानाध्यक्ष विकास तिवारी, गंभीर घायल

मोतिहारी। पताही थाना क्षेत्र के ढांगरटोली चौक स्थित महादलित बस्ती में शराब की सूचना पर छापेमारी करने पहुंची पुलिस टीम पर शुक्रवार को लोगों ने हमला कर दिया। इसमें थानाध्यक्ष विकास तिवारी के साथ कई पुलिसकर्मी घायल हो गए है। थानाध्यक्ष की हालत गंभीर बताई जाती है उन्हें बेहतर इलाज के लिए जिला मुख्यालय लाया गया है। निजी क्लिनिक में थानाध्यक्ष का हाल जानने डीएम रमण कुमार व एसपी उपेन्द्र कुमार शर्मा गए थे। धायल थानाध्यक्ष श्री तिवारी की पत्नी खुशबू देवी व परिजन भी निजी नर्सिंग होम में पहुंचे हुए हैं। उनकी ससुराल से सास हेमंती देवी व ससुर अनिल चौबे भी पहुंचे हैं। 

पकड़ीदयाल डीएसपी दिनेश पाण्डेय व सिकरहना डीएसपी अनुभवी के नेतृत्व में नूनफरवा गांव में पुलिस रेड कर रही है। पुलिस ने एक महिला को गिरफ्तार किया है। 

 

बताया जाता है कि पुलिस छापेमारी की भनक स्थानीय लोगों को लग गई और वे इस छापेमारी के खिलाफ गोलबंद होने लगे।बावजूद इसके थानाध्यक्ष विकास तिवारी ने दस लीटर चुलाई शराब के साथ एक कारोबारी को दबोचकर पुलिस के साथ थाने भेज दिया। इसके बाद जमीन के अंदर रखी गई शराब की जब वे खोज कर रहे थे इसी बीच सैकड़ों की संख्या में लोगों ने उनके खिलाफ जानलेवा हमला बोल दिया गया, जिसमें वे गंभीर रूप से घायल हो गए। किसी तरह भागकर पचपकडी ओपी क्षेत्र के सिसवा मंगल गांव में जाकर अपनी जान बचाई।

वहां सैकड़ों  महिला पुरुष थानाप्रभारी के पक्ष में खड़ा हो गए और हमलावरों को खदेड़ दिया। बाद में उन्हें चिकित्सा के ढाका ले जाया गया  जहां से चिकित्सकों ने बेहतर चिकित्सा के लिए उन्हें मोतिहारी रेफर कर दिया। घटनास्थल पर पकड़ीदयाल डीएससी दिनश पाण्डेय पूरे अनुमंडल के थाने की पुलिस के साथ घटनास्थल पर कैम्प कर रहे हैं। थानाध्यक्ष के सिर फट गए हैं तथा कंधे की हड्डी स्पाइनल कोड में गंभीर चोट आई है। उनकी चिकित्सा रहमानिया में की जा रही है। वहीं घायल दो अन्य पुलिसकर्मियों की चिकित्सा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में की जा रही है।

शराब कारोबारी के हमले में थानाध्यक्ष विकास तिवारी के साथ अपर थानाध्यक्ष गंगा दयाल ओझा, बीएमपी जवान आशुतोष कुमार यादव, उपेंद्र सत्यार्थी घायल हो गये। वहीं, चौकीदार योगिंद्र पासवान का सिर फट गया। घायल थानाध्यक्ष तिवारी को शिसवा गांव के लोगों ने खटिया पर लाद कर शिसवा मंगल चौक ले आये। मौके पर पहुंचे थाना पचपकरी ओपी अध्यक्ष प्रमोद कुमार ने घायल थानाध्यक्ष विकास तिवारी को बेहतर इलाज के लिए मोतिहारी भेज दिया है। सूचना पर पहुंचे पकड़ीदयाल एसडीओ मेधावी, डीएसपी दिनेश कुमार पांडेय, सिकरहना डीएसपी शिवेंद्र कुमार अनुभवी सहित कई थानों की पुलिस धांगर टोली पहुंच कर पुलिस पर हमला करनेवाले और शराब कारोबारियों के खिलाफ कार्रवाई में जुटे हैं।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS