ब्रेकिंग न्यूज़
बिहार
मोतिहारी के डुमरियाघाट दवा व्यवसायी के पुत्र प्रिंस की अपहरण के बाद हत्या, प्राइवेट स्कूल में मिला शव
By Deshwani | Publish Date: 13/3/2018 11:40:00 AM
मोतिहारी के डुमरियाघाट दवा व्यवसायी के पुत्र प्रिंस की अपहरण के बाद हत्या, प्राइवेट स्कूल में मिला शव

प्रतीकात्मक तस्वीर।

देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

मोतिहारी। पूर्वी चम्पारण में डुमरियाघाट थाना के रामपुर खजुरिया निवासी दवा व्यवसायी राजकिशोर साह के पुत्र 7 वर्षीय प्रिंस कुमार के अपहरण के 24 घंटे बाद पुलिस ने मंगलवार की रात 8 बजे एक प्राइवेट स्कूल से उसके शव को बरामद कर लिया। बल्ले से पीट-पीट कर उसकी हत्या कर दी गयी थी। शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गयी। मृतक मासूम प्रिंस के शव को देखने के लिए पत्रकारों व शहर के व्यवसायियों की भीड़ आज देर रात तक मोतिहारी के सदर अस्पताल में देखी गयी। लेकिन आज रात के 12:30 बजे तक सदर अस्पताल में उस बच्चे का शव नहीं पहुंच सका था। लिहाजा सूत्रों का कहना है कि प्रशासन भीड़ खत्म होने के बाद ही प्रिंस का पोस्टमाॅर्टम कराने के मूड में है। 

12 मार्च, सोमवार  की शाम हुआ था अपहरण

सोमवार की शाम करीब 5 बजे प्रिस कुमार अपने दरवाज से खेलने के क्रम में गायब हो गया था। फिर उसी रात 10 बजे उसके पिता राजकिशोर साह के मोबाइल फाेन पर 10 लाख की फिरौती मांगी गयी। आज उसका शव बरामद कर लिया गया।

-प्राइवेट स्कूल में मिला प्रिंस का शव
पुलिस का कहना है कि जब 9 वीं क्लास के छात्र सुजीत कुमार को हिरासत में लिया तब पता चला कि प्रिंस की हत्या की जा चुकी है और उसका शव खजुरिया चौक स्थित उसके ही पिता द्वारा संचालित बिहार पब्लिक स्कूल में छुपाया गया है। इसके बाद पुलिस ने सुजीत व उसके पिता बच्चा गिरि व उसके दोस्त सीवान निवासी चंचल कुमार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का कहना है कि आरोपी सुजीत ने सीवान के चंचल को इस अपहरण के लिए 15 हजार रुपये एडवांस के रूप में दिए थे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS