ब्रेकिंग न्यूज़
बदमाशों ने रंगदारी नहीं देने पर घर में की हवाई फायरिंग, बाइक सहित चार कारतूस जब्तमोतिहारी के रघुनाथपुर पुलिस ने तीन फराय अभियुक्तों के घर पर इश्तेहार सटवायामोतिहारी में 8 संदिग्ध युवक गिरफ्तार, पुलिस ने कहा- झपटमार गिरोह के हैं सदस्यपूर्व केन्द्रीय राधा मोहन सिंह ने पृथ्वी दिवस के अवसर पर बापू पौध शाला का उद्घाटन कियासंजय दत्त को हो रही है सांस लेने में समस्या, लीलावती अस्पताल में भर्तीनेपाल: बीरगंज के नारायणी अस्पताल में हुए पिसिआर परिक्षण में 141 लोग कोरोना संक्रमित पाये गयेमुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने वाल्मीकिनगर से बाढ़ प्रभावित क्षेत्र का दौरा कियाडंकन अस्पताल रक्सौल में कोविड-19 का जाँच और उपचार शुरु
बिहार
एमबीडी व एस चंद की नकली पुस्तकों की बिक्री को लेकर पटना टीम ने बेतिया की कई किताब दुकानों में की छापेमारी
By Deshwani | Publish Date: 26/11/2019 11:01:38 PM
एमबीडी व एस चंद की नकली पुस्तकों की बिक्री को लेकर पटना टीम ने बेतिया की कई किताब दुकानों में की छापेमारी

बेतिया। अवधेश कुमार शर्मा। पश्चिम चम्पारण जिला मुख्यालय बेतिया में पटना से आई टीम ने कई किताब की दुकानों में फर्जी पाठ्य पुस्तकों बिक्री के विरूद्ध पुलिस के साथ रेड की।

 

पटना से आई टीम का नेतृत्व पुस्तकों के प्रकाशक की तरफ से अधिवक्ता कर रहे थे और उनका सहयोग स्थानीय पुलिस प्रशासन कर रहा था। इस दौरान पुलिस के साथ टीम ने बेतिया के तीन प्रमुख किताब विक्रेता क्रमश: शारदा पुस्तक मंदिर, बुक पैलेस व कुंदन पुस्तक विक्रता नामक दुकान में छापेमारी की। बताया गया है कि एमबीडी व एस चंद नामक प्रकाशक की नकली किताबें शहर में बिक्री की जा रही है। पुलिस टीम के आवेदन के बाद कार्रवाई करेगी।


मिली जानकारी के अनुसार नामी प्रकाशनों  की फ़र्ज़ी पुस्तकों की बिक्री को लेकर बिहार की राजधानी पटना से आई टीम ने बेतिया नगर थाना की पुलिस के सहयोग से संयुक्त कार्रवाई की। पुलिस की इस कार्रवाई में  बेतिया नगर के तीन प्रमुख किताब विक्रेता शारदा पुस्तक मंदिर, बुक पैलेस एवं कुंदन पुस्तक विक्रेता में छापामारी की गई। पुस्तक की दुकान पर संयुक्त छापामारी की गई। जिसमें एमबीडी व एस चंद के साथ कई कंपनियों  की फ़र्ज़ी पुस्तकें बरामद की गई। छापामारी में पटना टीम का नेतृत्व अधिवक्ता संजीव कुमार राघव ने किया। बहरहाल, टीम व नगर थाना की पुलिस ने तीनों पुस्तक विक्रेताओं को अपने साथ ले गई है। टीम व प्रशासन कौन सी कार्रवाई  वो टीम के आवेदन के बाद जांचोंपरान्त पुलिस करेगी।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS