ब्रेकिंग न्यूज़
हाजीपुर में पुलिस ने एक शराब माफिया को एनकाउंटर में मार गिराया, हथियार के साथ एक गिरफ्तारबिहार के औरंगाबाद में झंडातोलन करने जा रहे मुखिया पुत्र पर अपराधियों ने किया सरेआम फायरिंगपटना के मगध महिला कॉलेज में एक लफंगे ने राजनीति शास्त्र की छात्रा से सरेआम की छेड़खानीहाजीपुर में बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़, एक की मौत, बाल-बाल बचे डीएसपीसिवान के मैरवा में प्रसिद्ध होम्योपैथिक डॉक्टर की बाइक सवार अपराधियों ने हत्या कर दीजम्मू-कश्मीर के निलंबित पुलिस उपाधीक्षक दविंदर सिंह और चार अन्य अभियुक्तों को 15 दिन की हिरासत में भेजा गयामोतिहारी के बंजरिया में दवा दुकानदार की हत्या के मामले में पुत्रवधू सहित 4 गिरफ्तार, एक कृष्णनगर निवासी, कारतूस व आर्म्स जब्तबेतिया में अज्ञात महिला की ट्रेन की चपेट में आने से मौत, शिनाख्त में जुटी पुलिस
बिहार
एमबीडी व एस चंद की नकली पुस्तकों की बिक्री को लेकर पटना टीम ने बेतिया की कई किताब दुकानों में की छापेमारी
By Deshwani | Publish Date: 26/11/2019 11:01:38 PM
एमबीडी व एस चंद की नकली पुस्तकों की बिक्री को लेकर पटना टीम ने बेतिया की कई किताब दुकानों में की छापेमारी

बेतिया। अवधेश कुमार शर्मा। पश्चिम चम्पारण जिला मुख्यालय बेतिया में पटना से आई टीम ने कई किताब की दुकानों में फर्जी पाठ्य पुस्तकों बिक्री के विरूद्ध पुलिस के साथ रेड की।

 

पटना से आई टीम का नेतृत्व पुस्तकों के प्रकाशक की तरफ से अधिवक्ता कर रहे थे और उनका सहयोग स्थानीय पुलिस प्रशासन कर रहा था। इस दौरान पुलिस के साथ टीम ने बेतिया के तीन प्रमुख किताब विक्रेता क्रमश: शारदा पुस्तक मंदिर, बुक पैलेस व कुंदन पुस्तक विक्रता नामक दुकान में छापेमारी की। बताया गया है कि एमबीडी व एस चंद नामक प्रकाशक की नकली किताबें शहर में बिक्री की जा रही है। पुलिस टीम के आवेदन के बाद कार्रवाई करेगी।


मिली जानकारी के अनुसार नामी प्रकाशनों  की फ़र्ज़ी पुस्तकों की बिक्री को लेकर बिहार की राजधानी पटना से आई टीम ने बेतिया नगर थाना की पुलिस के सहयोग से संयुक्त कार्रवाई की। पुलिस की इस कार्रवाई में  बेतिया नगर के तीन प्रमुख किताब विक्रेता शारदा पुस्तक मंदिर, बुक पैलेस एवं कुंदन पुस्तक विक्रेता में छापामारी की गई। पुस्तक की दुकान पर संयुक्त छापामारी की गई। जिसमें एमबीडी व एस चंद के साथ कई कंपनियों  की फ़र्ज़ी पुस्तकें बरामद की गई। छापामारी में पटना टीम का नेतृत्व अधिवक्ता संजीव कुमार राघव ने किया। बहरहाल, टीम व नगर थाना की पुलिस ने तीनों पुस्तक विक्रेताओं को अपने साथ ले गई है। टीम व प्रशासन कौन सी कार्रवाई  वो टीम के आवेदन के बाद जांचोंपरान्त पुलिस करेगी।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS