ब्रेकिंग न्यूज़
उड़ीसा में महिलाओं और बच्चों से संबंधित मामलों की सुनवाई के लिए बनाए जाएंगे 45 नई फास्ट ट्रैक अदालतेंअब हम उन्हें चाचा नहीं बल्कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कहेंगे: तेजस्वी यादववेडिंग एनिवर्सरी पर अनुष्का-विराट हुए रोमांटि‍क, शेयर की ये बेहद रोमांटिक तस्वीरअब हम उन्हें चाचा नहीं बल्कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कहेंगे: तेजस्वी यादवबेतिया में यौन शोषण के उपरान्त शादी के दवाब पर अरमान ने रोबिना को जलायारक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा की आतंकवाद को अपनी कार्य नीति का हिस्सा बना लिया पाकिस्तानसरकार अर्थव्‍यवस्‍था को फिर से पटरी पर लाने के लिए और उपाय कर रही: निर्मला सीतारमन्कुशीनगर में बुद्ध महापरिनिर्वाण मंदिर के समीप नया गेट बनवाने पर कई अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज
बिहार
एमबीडी व एस चंद की नकली पुस्तकों की बिक्री को लेकर पटना टीम ने बेतिया की कई किताब दुकानों में की छापेमारी
By Deshwani | Publish Date: 26/11/2019 11:01:38 PM
एमबीडी व एस चंद की नकली पुस्तकों की बिक्री को लेकर पटना टीम ने बेतिया की कई किताब दुकानों में की छापेमारी

बेतिया। अवधेश कुमार शर्मा। पश्चिम चम्पारण जिला मुख्यालय बेतिया में पटना से आई टीम ने कई किताब की दुकानों में फर्जी पाठ्य पुस्तकों बिक्री के विरूद्ध पुलिस के साथ रेड की।

 

पटना से आई टीम का नेतृत्व पुस्तकों के प्रकाशक की तरफ से अधिवक्ता कर रहे थे और उनका सहयोग स्थानीय पुलिस प्रशासन कर रहा था। इस दौरान पुलिस के साथ टीम ने बेतिया के तीन प्रमुख किताब विक्रेता क्रमश: शारदा पुस्तक मंदिर, बुक पैलेस व कुंदन पुस्तक विक्रता नामक दुकान में छापेमारी की। बताया गया है कि एमबीडी व एस चंद नामक प्रकाशक की नकली किताबें शहर में बिक्री की जा रही है। पुलिस टीम के आवेदन के बाद कार्रवाई करेगी।


मिली जानकारी के अनुसार नामी प्रकाशनों  की फ़र्ज़ी पुस्तकों की बिक्री को लेकर बिहार की राजधानी पटना से आई टीम ने बेतिया नगर थाना की पुलिस के सहयोग से संयुक्त कार्रवाई की। पुलिस की इस कार्रवाई में  बेतिया नगर के तीन प्रमुख किताब विक्रेता शारदा पुस्तक मंदिर, बुक पैलेस एवं कुंदन पुस्तक विक्रेता में छापामारी की गई। पुस्तक की दुकान पर संयुक्त छापामारी की गई। जिसमें एमबीडी व एस चंद के साथ कई कंपनियों  की फ़र्ज़ी पुस्तकें बरामद की गई। छापामारी में पटना टीम का नेतृत्व अधिवक्ता संजीव कुमार राघव ने किया। बहरहाल, टीम व नगर थाना की पुलिस ने तीनों पुस्तक विक्रेताओं को अपने साथ ले गई है। टीम व प्रशासन कौन सी कार्रवाई  वो टीम के आवेदन के बाद जांचोंपरान्त पुलिस करेगी।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS