ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी
बिहार
रक्सौल: बाइक दुर्घटना में एक युवक की मौत
By Deshwani | Publish Date: 10/6/2022 12:13:58 AM
रक्सौल: बाइक दुर्घटना में एक युवक की मौत

रक्सौल। अनिल कुमार। बीती रात थाना क्षेत्र के गम्हरिया नहर के समीप डायवर्सन के पास बाइक दुर्घटना में एक युवक की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी। 





घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार नेपाल के रामगढ़वा निवासी पन्नालाल प्रसाद कुर्मी व एक अन्य साथी के साथ नेपाली नम्बर के प्लसर बाइक से रामगढ़वा की तरफ बारात जा रहे थे। जो गम्हरिया नहर के समीप डायवर्सन में असंतुलित होकर ठोकर मार दी। जिससे उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गयी।घटना की सूचना मिलने के तुरंत बाद रक्सौल पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को अपनी अभिरक्षा में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी सदर अस्पताल भेजा। 





गुरूवार को मृतक का शव पोस्टमार्टम के बाद रक्सौल थाना पहुंचा। जहां परिजनों के द्वारा शव का शिनाख्स करने के बाद पुलिस ने आवश्यक कार्रवाई कर शव को परिजनों को सौप दिया। इधर, थाना में पहुंचे परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था।थानाध्यक्ष शशिभूषण ठाकुर ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम के बाद आवश्यक कार्रवाई के बाद परिजनों को सौप दिया गया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS