ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी
बिहार
मोतिहारी: चिरैया में भूमि विवाद में भैंस चराने गए किसान की गला दबा हत्या
By Deshwani | Publish Date: 18/5/2022 1:08:52 PM
मोतिहारी: चिरैया में भूमि विवाद में भैंस चराने गए किसान की गला दबा हत्या

मोतिहारी। चिरैया थाना क्षेत्र के मदिलवा गांव में भैंस चराने गए किसान की सरेह में गला घोंट हत्या कर दी गई है। मृतक मदिलवा गांव निवासी स्व.पुनीत राय का पुत्र रूपनारायण राय (55) था। मृतक के स्वजन इसे भूमि विवाद में हत्या करने की बात कह रहे हैं। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर सदर अस्पताल मोतिहारी भेज पोस्टमार्टम कराकर उसे स्वजनों को सौंप दिया है। बताया जाता है कि रूपनारायण राय प्रतिदिन की तरह सोमवार को दोपहर में अपनी भैंस चराने के लिए सरेह में गए थे। शाम में भैंस लौट आई लेकिन श्री राय घर नही लौटे तो उनके परिजन बेचैन हो गए। इसके बाद उनकी खोजबीन शुरू हुई। इसी बीच मंगलवार की सुबह स्वजनों को सूचना मिली कि सरेह में रूपनारायण राय का शव बरामद हुआ है। इसके बाद वहां शव देखने के लिए ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी। ग्रामीणों ने इसकी सूचना चिरैया थाना को दी, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच मामले की छानबीन शुरू की। मृतक के गले में रस्सी भी पाई गई। शरीर के किसी हिस्से में कहीं जख्म का निशान नही पाया गया। 






इधर, मृतक के स्वजनों का कहना है कि गांव के ही एक व्यक्ति ने भूमि विवाद में उनकी गला घोंट हत्या की है। संवाद लिखे जाने तक प्राथमिकी दर्ज नहीं हो सकी थी। पुलिस मामले में छापेमारी कर रही है। इधर राजद नेता व चिरैया विधानसभा के पूर्व राजद प्रत्याशी अच्छेलाल प्रसाद यादव ने इलाके में हो रही लगातार हत्या को लेकर सुशासन पर कड़ा प्रहार करते हुए कहा कि अब आम लोगों की जान जाना आम बात हो गई है। श्री यादव ने चिरैया पुलिस प्रशासन से घटना की तुरंत जांच करने और दोषी के विरुद्ध अविलंब कार्रवाई करने की मांग की है। यहां बता दें कि रुपनारायण राय के परिवार में पत्नी श्रीपति देवी (55), पुत्र भुनेश्वर यादव (30) दूसरे प्रदेश में काम करता है। वहीं बैजू कुमार (20) जो पटना में रहकर पढ़ाई करता है। पांच पुत्री भी है, जिनमें तीन की शादी हो चुकी है। अनिता कुमारी (21) व कविता कुमारी (14) अविवाहित है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS