ब्रेकिंग न्यूज़
इस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात की
बिहार
मोतिहारी में बलुआ के राज मार्केट स्थित दवा दुकानदार की अपराधियों ने रात्रि में गोली मार हत्या की
By Deshwani | Publish Date: 6/6/2020 11:00:00 PM
मोतिहारी में बलुआ के राज मार्केट स्थित दवा दुकानदार की अपराधियों ने रात्रि में गोली मार हत्या की

मोतिहारी। शहर के बलुआ में राज मार्केट स्थित दवा दुकानदार की आज रात थोड़ी देर पहले अपराधियों ने गोलीमार कर हत्या कर दी है। बताया गया है कि बाइक सवार तीन अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी है। घटनास्थल यानी दुकान पर ही उनकी मौत हो गई है।

मिली जानाकरी के अनुसार शनिवार की रात्रि करीब पौने 10 बजे दुकानदार नवल किशोर प्रसाद बजरंज मेडिसीन नामक अपनी दुकान पर बैठे थे। तभी बाइक सवार तीन अपराधी आए और उनपर ताबड़तोड़ गोलियां चलानी शुरू कर दी। एक गोली उनके सीने को पार कर गई। बताया जा रहा है कि उन्होंने दुकान पर ही दम तोड़ दिए।

हत्या की सूचना पर पहुंचे पुलिस पदाधिकारियों ने दवा दुकान में मामले की जांच की। फोटो- देशवाणी।

घटना की सूचना पर एसपी नवीन चन्द्र झा, डीएसपी अरुण कुमार गुप्ता व मुफस्सिल इंस्पेक्टर के साथ घटनास्थल पर पहंचे। पुलिस पदाधिकारियों ने घटना की जानाकरी ली।

दुकानदार नवल प्रसाद 52 वर्ष चिरैया के हरिहरा गांव के निवासी थे।दवा व्यवसाय करने व बच्चों की शिक्षा के लिए  रघुनाथपुर में उन्होंने जमीन लेकर निवास भी बनाया था। यही रहकर वे बलुआ के राज मार्केट में दवा की दुकान चलाते थे। उनके एक छोटे भाई सुरेश प्रसाद राज मार्केट में ही शिवम गिफ्ट स्टोर नामक दुकान चलाते हैं। वहीं एक दूसरे भाई सुबोध प्रसाद की भी बलुआ में ही दुकान है। 

बताया जा रहा है कि दवा दुकानदार नवल किशोर प्रसाद के बेटा चाइना में मेडिकल की पढ़ाई कर रहे हैं। जबकि एक अन्य बेटे इनकी दवा दुकान के बगल में फोटो स्टेट की दुकान चलाते हैं।


लोगों का कहना है कि नवल किशोर प्रसाद सीधे-साधे व्यक्ति रहे हैं। वे दुकान पर भी लोगों से कम ही बोलते थे। अब एफआईआर के बाद पुलिस जांच के उपरांत ही हत्या के कारणों का पता चल पाएगा। कुछ लोगों ने आशंका जताई है कि रुपयों के लेन-देन या जमीन का कोई विवाद हो सकता है क्योंकि उनसे किसी का दूसरा कोई विवाद नहीं हो सकता। ऐसा इसलिए लोग कर रहे है कि वे बहुत ही अंतर्मुखी व्यक्ति रहे हैं।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS