ब्रेकिंग न्यूज़
इस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात की
बिहार
रक्सौल के केसीटीसी कॉलेज में संचालित क्वारेंटाइन सेंटर में हो रहे कुव्यवस्था को लेकर लोगों ने किया विरोध प्रदर्शन
By Deshwani | Publish Date: 6/6/2020 9:13:13 PM
रक्सौल के केसीटीसी कॉलेज में संचालित क्वारेंटाइन सेंटर में हो रहे कुव्यवस्था को लेकर लोगों ने किया विरोध प्रदर्शन

रक्सौल अनिल कुमार। शनिवार को शहर के केसीटीसी कॉलेज में संचालित क्वारेंटाइन सेंटर में हो रहे कुव्यवस्था को लेकर यहां पर रह रहे लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया। क्वारेंटाइन सेंटर पर रह रहे लोगों का कहना था कि यहां पर मेन्यू के अनुसार भोजन नहीं दिया जा रहा है। जिसके कारण हमलोगों को काफी परेशानी हो रही है। 

 
 
 
 
क्वारेंटाइन सेंटर के गेट पर प्रदर्शन कर रहे बहुअरवा निवासी आजाद आलम,रईस आलम, सोनू कुमार तिवारी, विवेक कुमार, सुमित कुमार, मो. सहजाद,  आदि ने बताया कि शौचालय की हालत खराब है, हम लोग सुबह से शौचालय नही गए है। शौचालय का गंदा पानी सीट पर आ गया है। फिर उसके बाद खाने की व्यवस्था भी बढ़िया नही है। केवल आलू की सब्जी बनायी जाती है, उसकी भी गुणवता अच्छी नहीं रहती है। 
 
 
 
 
इसकी शिकायत किये जाने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हो रही है। जिसके बाद सभी ने आज विरोध प्रदर्शन किया है। यहां बता दे कि क्वारेंटाइन सेंटर पर अभी 73 लोग रह रहे है। जिनकी क्वारेंटाइन अवधि दो तीन दिन में पूरी होने वाली है। इधर इस संबंध में पूछे जाने पर बीडीओ कुमार प्रशांत ने बताया कि हंगामे की खबर मिलने पर मौके पर जाकर स्थिति का जायजा लिया।  उनलोगों की शिकायल थी कि शौचालय की स्थिति ठीक नहीं है। दो दिनों से बारिश होने से उस स्थान पर वाटर लॉकिंग की समस्या आ गयी है। जिसकारण शौचालय में जलजमाव हो गया है।कर्मीयों को रख सभी समस्याओं को दुरूस्त कराया जा रहा है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS