ब्रेकिंग न्यूज़
इस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात की
बिहार
तेजस्वी यादव को ही बनायेंगे मुख्यमंत्री : तेज प्रताप
By Deshwani | Publish Date: 26/12/2018 4:17:46 PM
तेजस्वी यादव को ही बनायेंगे मुख्यमंत्री : तेज प्रताप

पटना। पटना में राष्ट्रीय जनता दल के कार्यालय में आज आयोजित युवा राजद के धरना में शामिल हुए। लालू प्रसाद के बड़े पुत्र तेज प्रताप यादव ने अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव को लेकर बड़ा बयान दिया है। तेज प्रताप यादव ने कहा कि वे तेजस्वी यादव से मुलाकात करेंगे और इस दौरान दोनों के बीच राजनीतिक विषयों पर चर्चा होगी। उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव को ही वे बिहार का अगला मुख्यमंत्री बनायेंगे।

 
युवा राजद के महाधरना में शामिल हुए तेजप्रताप ने साथ ही कहा कि वे 9 जनवरी को दिल्ली के जंतर मंतर में मार्च करेंगे। गौर हो कि अपनी पत्नी से तलाक की अर्जी दायर करने के बाद से कई दिनों तक राजनीति से दूर रहे तेज प्रताप यादव अचानक सक्रिय हो गये है। इसी कड़ी में उन्होंने दो दिनों तक लगातार जनता दरबार लगाकर लोगों की समस्याएं सुनी। इस दौरान उन्होंने जदयू और भाजपा पर भी जमकर निशाना साधा।
 
तेज प्रताप ने अपने पिता को लेकर कहा कि लालू यादव को साजिश के तहत फंसाया गया है। वे उन्हें छुड़ाने के लिए दिल्ली तक जायेंगे। जानकारी के मुताबिक, तेज प्रताप यादव आज जनता दरबार के लिए पार्टी कार्यालय देर से पहुंचे। हालांकि, उन्होंने लोगों की समस्याएं सुनी। जनता दरबार के बाद तेज प्रताप यादव युवा राजद के धरना में शामिल हुए।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS