ब्रेकिंग न्यूज़
इस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात की
बिहार
पटना पुलिस लाइन बवालः तेजस्वी ने सीएम नीतीश पर जमकर साधा निशाना
By Deshwani | Publish Date: 2/11/2018 6:02:16 PM
पटना पुलिस लाइन बवालः तेजस्वी ने सीएम नीतीश पर जमकर साधा निशाना

पटना। महिला सिपाही की मौत के बाद राजधानी पटना में पुलिसकर्मियों द्वारा मचाए गए बवाल के चलते नीतीश सरकार एक बार फिर विरोधियों के निशाने पर आ गई है। राज्य की प्रमुख विपक्षी पार्टी राजद के नेता तेजस्वी यादव ने एक बार फिर ट्वीट करते हुए सीएम नीतीश पर जमकर निशाना साधा है। 

 
तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा कि हे भगवान! ये क्या हो रहा है बिहार में? बिहार के गृहमंत्री नीतीश कुमार सीट शेयरिंग में व्यस्त हैं और पुलिस अब अपराधियों को पकड़ने की बजाय आपस में ही झगड़ रही है। माननीय सुप्रीम कोर्ट ने ठीक ही कहा है कि बिहार के हालात भयावह और डरवाने हैं। अॉल इज नॉट वैल। 
 
 
गौरतलब है कि पटना में छुट्टी ना देने के कारण महिला सिपाही की इलाज के दौरान मौत हो गई। इस पर ट्रेनी पुलिसकर्मियों ने अपने वरिष्ठ अधिकारियों को दौड़ा-दौड़ाककर पीटा। पुलिसवालों ने सड़क पर उतरकर जमकर तोड़फोड़ की और अधिकारियों के साथ मारपीट भी की। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS