ब्रेकिंग न्यूज़
इस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात की
बिहार
भाइयों में मनमुटाव वाली बयान से पलटी मीसा, बोली- मेरे बयान को तोड़-मरोड़कर किया गया पेश
By Deshwani | Publish Date: 9/10/2018 12:22:20 PM
भाइयों में मनमुटाव वाली बयान से पलटी मीसा, बोली- मेरे बयान को तोड़-मरोड़कर किया गया पेश

पटना। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बड़ी बेटी मीसा भारती ने अपने भाइयों तेजप्रताप और तेजस्वी के बीच चल रहे मनमुटाव को लेकर सोमवार को दिए अपने बयान का खंडन किया है। उन्होंने कहा कि मेरे बयान को तोड़-मरोड़ कर पेश किया जा रहा है।

 
मीसा भारती ने अपने बयान पर सफाई पेश करते हुए कहा कि उन्होंने कार्यकर्ताओं को आपस का मनमुटाव दूर कर एकजुट होने की बात कही थी। यह बयान मेरे परिवार से संबंधित नहीं था। मेरे बयान को तोड़ मरोड़ कर पेश किया जा रहा है। यह खबर बेबुनियाद है।
 
गौरतलब है कि सोमवार को मनेर में आयोजित लिट्टी-चोखा पार्टी के दौरान जब मीसा भारती से पारिवारिक कलह को लेकर सवाल किए गए तो उन्होंने कहा कि मनमुटाव कहां नही होता। मीसा के इस बयान ने तेजप्रताप और तेजस्वी के बीच चल रहे मनमुटाव की खबरों को और हवा दे दी है। इससे पहले भी कई बार दोनों भाइयों के बीच मनमुटाव की खबरें सामने आ चुकी है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS