ब्रेकिंग न्यूज़
इस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात की
बिहार
नाबालिग छात्रा ने प्रिंसिपल समेत 18 लोगों पर लगाया दुष्कर्म का आरोप
By Deshwani | Publish Date: 7/7/2018 11:24:53 AM
नाबालिग छात्रा ने प्रिंसिपल समेत 18 लोगों पर लगाया दुष्कर्म का आरोप

पटना। एक तरफ सरकार समाज के हर वर्ग के बच्चे को शिक्षा दिलाने की बड़े-बड़े मुहीम चला रहे हैं वहीं बिहार के छपरा में एक धटना सामने आया है जो शिक्षा के मंदिर को शर्मशार कर दिया है। देश के हर मां-बाप अपने बच्चे को अच्चे  शिक्षा के लिए स्कूल भेजते हैं ताकि पढ़-लिखकर अच्छा बन सके लेकिन अगर रक्षक ही भक्षक बबन जाए तो इसमें मां-बात का क्या दोष है। छपरा जिले के निजी स्कूल में पढ़ने वाली एक नाबालिग लड़की ने अपने स्कूल के प्रिंसिपल, 2 शिक्षक और 15 छात्रों पर बलात्कार करने का आरोप लगाया है। 13 साल की पीड़िता ने बताया है कि आरोपी पिछले 6 महीने से उसके साथ लगातार रेप और ब्लैकमेल कर रहे थे।

 इस सनसनीखेज मामले का खुलासा तब हुआ जब कल पीड़ित लड़की ने थाने में जाकर इस पूरे मामले की शिकायत की। छपरा के एकमा थाना अंतर्गत परसागढ़ गांव के दीपेशवर बाल ज्ञान निकेतन में पढ़ने वाली नाबालिग लड़की ने प्रिंसिपल , 2 शिक्षक और 15 छात्रों के खिलाफ एफआईआर कराई. मामले की गंभीरता को देखते हुए एकमा थाना के थानाध्यक्ष ने पूरी घटना की जानकारी छपरा के एसपी हरकिशोर राय को दी।


मामले को संज्ञान में आने के बाद छपरा के एसपी ने तुरंत डीएसपी अजय कुमार सिंह और महिला थाना की प्रभारी इंदिरा रानी के नेतृत्व में एक जांच टीम का गठन किया और घटनास्थल का दौरा कर आगे की कार्रवाई करने का आदेश दिया। मामले की प्रारंभिक जांच करते हुए पुलिस ने स्कूल के प्रिंसिपल मुकुंद सिंह, शिक्षक बालाजी और 2 छात्र मोहित और रोहित को गिरफ्तार कर लिया है।


पीड़िता ने बताया कि दिसंबर 2017 में उसके क्लास के छात्र ने उसके साथ बलात्कार किया था और पूरी घटना को अपने मोबाइल कैमरे पर कैद कर लिया था, जिसके बाद से वह लगातार उसे ब्लैकमेल कर रहा था। इसी का फायदा उठाकर आरोपी छात्र के अन्य साथियों ने भी पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया। जब पीड़िता ने इस पूरे मामले की शिकायत स्कूल के प्रिंसिपल से की तो उसने भी 2 शिक्षकों के साथ मिलकर उसके साथ बलात्कार किया। पुलिस ने कल पीड़ित लड़की का मेडिकल टेस्ट कराया गया जिसकी रिपोर्ट आनी बाकी है। आज पीड़िता का कोर्ट में बयान दर्ज कराया जाएगा।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS