ब्रेकिंग न्यूज़
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने वाल्मीकिनगर से बाढ़ प्रभावित क्षेत्र का दौरा कियाडंकन अस्पताल रक्सौल में कोविड-19 का जाँच और उपचार शुरुकोरोना वायरस: जिला पदाधिकारी ने संक्रमित मरीजों के निवास स्थानों को कंटेन्मेंट जोन बनाने दिया निर्देशरक्सौल: प्रखंड प्रमुख संजीव कुमार सिन्हा ऊर्फ मुन्ना सिन्हा के असामायिक निधन पर श्रधांजलि सभा का किया गया आयोजनप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए किया भूमि पूजन, पूरे देश में जश्न का माहौलपश्चिम चंपारण: सरकार के प्रतिबंध के बावजूद बालू का अवैध उत्खनन जारीराधा मोहन सिंह ने कहा- राम मंदिर की नींव पर रखी जाने वाली प्रत्येक ईंट राष्ट्र गौरव को शिखर की ओर ले जाएगीबीरगंज में नेपाल पुलिस ने छापेमारी कर तस्करी के 6 भैंस के साथ तीन लोगों को किया गिरफ्तार
बिहार
कोरोना: आदापुर बाजार को संवेदनशील क्षेत्र घोषित कर किया गया शील
By Deshwani | Publish Date: 31/7/2020 9:44:47 PM
कोरोना: आदापुर बाजार को संवेदनशील क्षेत्र घोषित कर किया गया शील

रक्सौल। अनिल कुमार। आदापुर में कोरोना वायरस के चपेट में आकर चिकित्सा प्रभारी डॉ. नागेन्द्र प्रसाद के मृत्यू तथा श्यामपुर बाजार निवासी संजय अग्रवाल के घर में एक व्यक्ति के  सप्ताह पूर्व हुए संदिग्ध मौत के बाद दो दर्जन से ज्यादा लोगों सैंपल जांच के लिए भेजे गये है। जिसको लेकर बाजार को संवेदनशील क्षेत्र घोषित कर शील कर दिया गया है। वहीं स्थानीय एसबीआई के शाखा प्रबंधक सहित चार लोगों के कोरोना पोजेटिव होने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। 




बाजार सूनी पड गयी है। दुसरी बीडीओ आशीष कुमार मिश्र के नेतृत्व में प्रशासन हर हालत में लॉकडाउन के नियमों का पालन कराने में जुट गयी है। इस दौरान अनेक लोगों के शरीर पर लाठियां भी चटकी है। जानकारी के अनुसार बाजार निवासी संजय अग्रवाल के घर में एक व्यक्ति की मौत एक सप्ताह पूर्व हो गयी। जिसको लेकर परिवार के लोग दहशत में आ गये। संजय ने बताया इससे बचाव के लिए हमने अनुमंडल व जिला तक दौड़ लगायी, तब जाकर जिले से आयी टीम ने गुरुवार की शाम 18 लोगो सैंपल जांच के लिए ले गयी है। बीडीओ श्री मिश्र ने बताया जांच रिपोर्ट आई है। जिसमें दो महिलाएं पोजेटिव पाई गयी है। ऐहतियातन बाजार को संवेदनशील क्षेत्र घोषित कर शील कर दिया गया है। साथ में थानाध्यक्ष सुनील कुमार अपने टीम के साथ मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS