ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के लिए निजी कोचिंग के जनक माने जाने वाले राजकिशोर सर का असमय जाना, सबको दुखदायी लगामेहसी के 150 हेक्टेयर लीची बगान में स्टिंगबग के नियंत्रण के लिए डीएम ने 17 लाख रुपए राशि की मांग कृषि विभाग पटना से मांग कीबेतिया- संतघाट स्थित राधिका ज्योति गैस एजेंसी में भीषण अगलगी, 14 डिलीवरी वाहन व 400 गैस सिलेंडर जले, कोई हताहत नहींमोतिहारी के तुरकौलिया में भूमि विवाद में युवक की हत्यामोतिहारी के ढाका थाने के दारोगा की तस्वीर वायरल, युवती को अपनी सर्विस पिस्टल देकर खिंचवाई फोटो, हुए निलंबितथानाध्यक्ष की हत्या के पूर्व मौके से फरार सर्किल इंस्पेक्टर मनीष कुमार सहित सात पुलिसकर्मियों को पूर्णिया प्रक्षेत्र के महानिरीक्षक ने किया निलंबितरक्सौल में अग्निशामक विभाग के कर्मियों को आग बुझाने का दिया गया प्रशिक्षणमधुबनी नरसंहार से आक्रोशित श्री राजपूत करणी सेना ने निकाला आक्रोश यात्रा
बिहार
ऑटो पलटने से महिला की मौत
By Deshwani | Publish Date: 29/1/2017 4:22:10 PM
ऑटो पलटने से महिला की मौत

बांका (धोरैया), (हि.स.)। बिहार में बांका जिले के धोरैया-पुनसिया मुख्य पथ में कुशमी गांव के पास रविवार को ऑटो पलटने से उसपर सवार तीन लोग जख्मी हो गये जिसमें गंभीर रूप से जख्मी 62 वर्षीय महिला उर्मिला देवी की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गयी ।

 घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष शोएब आलम ने पुलिस बलों को अस्पताल भेजा तथा परिजन के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया । पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार भागलपुर जिले के कहलगांव थाना क्षेत्र अंतर्गत एकचारी भोलसार निवासी स्वर्गीय नारायण मंडल की पत्नी उर्मिला देवी पति की मौत के बाद अपना मायके धोरैया थाना क्षेत्र के श्रीपाथर गांव गुरुवार को आयी थी । रविवार की सुबह नौ बजे एकचारी जाने के क्रम में ट्रेन पकड़ने पुनसिया रेलवे हॉल्ट जा रही थी। इसी दौरान ऑटो कुसमी गांव के पास पलट गयी। जिस पर सवार उर्मिला के अलावा उसकी बड़ी बहन आनंदी देवी एवं तेबाचक गांव के एक व्यक्ति को भी चोट लगी। घटना के बाद ऑटो चालक भागने में सफल रहा। पुलिस चालक की पहचान और गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की बात कह रही है। 
ज्ञात हो कि इन दिनों इस मार्ग में लापरवाही से गाड़ी चलाने के कारण दुर्घटना अक्सर होती रहती है। कुछ माह पहले भी एक ऑटो के पलटने से उसपर सवार कई लोग जख्मी हुए थे। लगातार बढ़ रही दुर्घटना के पीछे नाबालिग चालकों द्वारा गाड़ी को ओवर टेक किया जाना भी बताया जाता है। इतना ही नहीं इस मार्ग में विकलांग चालक भी ऑटो चला रहे हैं। परिवहन विभाग ऐसे चालकों पर अंकुश नहीं लगाता है तो दुर्घटना बढ़ती ही रहेगी। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS