ब्रेकिंग न्यूज़
इस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात की
खेल
केएल राहुल बना वर्ष का सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर
By Deshwani | Publish Date: 16/3/2018 1:39:51 PM
केएल राहुल बना वर्ष का सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर

बेंगलूरू। भारतीय क्रिकेट केएल राहुल को विजडन इंडिया अलमैनेक ने छठे संस्करण में वर्ष का सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर चुना है। राहुल भारत की ओर से क्रिकेट के तीनों फॉर्मेटों में खेलते हैं।  अलमैनेक ने विश्व कप के जश्न की तस्वीर मुखपृष्ठ पर छापकर भारतीय महिला क्रिकेटरों को भी खास तवज्जो दी है।
 
 
विराट कोहली सबसे सफल भारतीय और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर रहे, लेकिन इस साल फोकस इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया में मैचों पर होगा। सुरेश मेनन ने संपादकीय में लिखा कि कोहली आंकड़ाविदों के नूरे नजर हैं। वह विदेश में अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो क्रिकेट इतिहासकारों के भी लाड़ले हो जाएंगे।
महिला विश्व कप के सितारों में से एक दीप्ति शर्मा को वर्ष के सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटरों में से चुना गया। भारत की पहली महिला सुपरस्टार शांता रंगास्वामी को विजडन हाल ऑफ फेम में इरापल्ली प्रसन्ना के साथ रखा गया।
 
वर्ष के सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटरों में प्रियांक पांचाल, हसन अली और तामिम इकबाल भी रहे।  राहुल टीम इंडिया की ओर से अभी तक 23 टेस्ट, 10 वनडे और 14 टी-20 मैच खेल चुके हैं। वह टेस्ट में चार और टी-20 में एक शतक भारत की ओर से लगा चुके हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS