ब्रेकिंग न्यूज़
छात्रों और गरीबों के घर में शादी में उपलब्‍ध करायेंगे 25 रुपये किलो प्याज : पप्‍पू यादवप्रेसिडेंसीएल डिबेट में JACP – AISF के उम्‍मीदवार मनीष कुमार ने कहा - जीते तो शिक्षा के साथ सुरक्षा और सम्मान की गारंटी मेरीजम्मू कश्मीर में गांव वापसी कार्यक्रम के दौरान पुलिस और नागरिक प्रशासन की सेवाएं सराहनीय रही: गिरिश चंद्र मुर्मूआज वित्त वर्ष की पांचवी द्वि-मासिक मौद्रिक नीति की घोषणा करेगा रिजर्व बैंकहैदराबाद दुष्कर्म एवं जघन्य हत्या मामले में संसद सदनों से निकली एक आवाज़ दोषियों को कड़ी सजा की मांगआईसीसी टेस्ट बल्लेबाजी रैंकिंग में फिर से प्रथम स्थान पर भारतीय कप्तान विराट कोहलीअमेरिकी प्रतिनिधि सभा ने चीन के उइगर मुसलमानों को यातनाएं दिए जाने के खिलाफ पारित किया एक विधायकझारखंड में विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के प्रचार का आज अंतिम दिन
राज्य
अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट का फैसला ऐतिहासिक: शरद पवार
By Deshwani | Publish Date: 9/11/2019 4:36:45 PM
अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट का फैसला ऐतिहासिक: शरद पवार

मुंबई। राकांपा अध्यक्ष शरद पवार ने कहा कि अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट का निर्णय ऐतिहासिक है। इस निर्णय में समाज के हर वर्ग के हितों की रक्षा का ध्यान रखा गया है। इसलिए सभी वर्ग के लोगों को इस निर्णय का सम्मान करना चाहिए। 

 
शरद पवार ने मुंबई में आज पत्रकारों से बातचीत में कहा कि अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट का निर्णय आने के बाद शांति व व्यवस्था बनाए रखने का प्रयास सभी को करना चाहिए।
 
राज्य में सरकार बनाने को लेकर जारी गतिरोध से जुड़े सवाल पर शरद पवार ने कहा कि जनता ने कांग्रेस व राकांपा को विपक्ष में बैठने का जनादेश दिया है। कांग्रेस व राकांपा की भूमिका जनादेश के मुताबिक विपक्ष में ही बैठने की है। जनता ने भाजपा व शिवसेना को सरकार बनाने का जनादेश दिया, लेकिन दोनों पार्टियां एक दूसरे को झूठा साबित करने जैसी बचकाना हरकत में समय जाया कर रही हैं। दोनों को मिलकर सरकार बनाना चाहिए। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS