ब्रेकिंग न्यूज़
इस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात की
राज्य
अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट का फैसला ऐतिहासिक: शरद पवार
By Deshwani | Publish Date: 9/11/2019 4:36:45 PM
अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट का फैसला ऐतिहासिक: शरद पवार

मुंबई। राकांपा अध्यक्ष शरद पवार ने कहा कि अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट का निर्णय ऐतिहासिक है। इस निर्णय में समाज के हर वर्ग के हितों की रक्षा का ध्यान रखा गया है। इसलिए सभी वर्ग के लोगों को इस निर्णय का सम्मान करना चाहिए। 

 
शरद पवार ने मुंबई में आज पत्रकारों से बातचीत में कहा कि अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट का निर्णय आने के बाद शांति व व्यवस्था बनाए रखने का प्रयास सभी को करना चाहिए।
 
राज्य में सरकार बनाने को लेकर जारी गतिरोध से जुड़े सवाल पर शरद पवार ने कहा कि जनता ने कांग्रेस व राकांपा को विपक्ष में बैठने का जनादेश दिया है। कांग्रेस व राकांपा की भूमिका जनादेश के मुताबिक विपक्ष में ही बैठने की है। जनता ने भाजपा व शिवसेना को सरकार बनाने का जनादेश दिया, लेकिन दोनों पार्टियां एक दूसरे को झूठा साबित करने जैसी बचकाना हरकत में समय जाया कर रही हैं। दोनों को मिलकर सरकार बनाना चाहिए। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS