ब्रेकिंग न्यूज़
जीपीएफ पर सरकार ने घटाई ब्याज दर, जानिए अब कितना मिलेगा इंटरेस्टमार्क एस्पर होंगे अमेरिका के नए रक्षा मंत्रीउप्र के एक लाख सहायक शिक्षकों बड़ी राहत, सुप्रीम कोर्ट ने पलटा इलाहाबाद हाईकोर्ट का फैसलासुपर- 30 के अभिनेता ऋतिक रोशन से मिले उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी और आनंद कुमारपूर्व प्रधानमंत्री स्व. चंद्रशेखर के पुत्र नीरज शेखर भाजपा में शामिल, अमित शाह से किया था संपर्कविश्व प्रसिद्ध श्रावणी मेला कल से, अर्घा से जलार्पण करेंगे कांवरियेयूपी भाजपा को मिला नया अध्यक्ष, स्वतंत्र देव सिंह को मिली जिम्मेदारीकर्नाटक संकट: बागी विधायकों की याचिका पर फैसला सुरक्षित, सर्वोच्च न्यायालय कल सुनाएगा फैसला
राज्य
विधुत करंट के चपेट में आने से पति की मौत, पत्नी झुलसी
By Deshwani | Publish Date: 20/6/2019 10:19:36 PM
विधुत करंट के चपेट में आने से पति की मौत, पत्नी झुलसी

 कुशीनगर। भानु तिवारी। जिले के पड़रौना कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम पड़री में वृृृृहस्पतिवार  की सुबह विद्युत करंट के चपेट में आने से एक व्यक्ति की झुलसने से मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि उनकी पत्नी गंभीर रूप से झुलस गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने झुलसी महिला को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजवाया जहां उसकी मृत्यु हो गयी। वहाँ से मृतक के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पीएम हाउस भेज दिया।

 
घटना के बावत मिली जानकारी के अनुसार उक्त गांव निवासी श्रवण कुशवाहा के मकान में लगा चैनल में आज वृहस्पतिवार को लगभग 8:00 बजे विद्युत करंट उतर आया था ।ज्योंही श्रवण ने फाटक खोला की वह करंट के चपेट में आ गए उनकी पत्नी राजदेयी बचाने गई तो वह भी चपेट में आकर गंभीर रूप से झुलस गई। जबकि श्रवण की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। इस दौरान पूरे गांव में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया था। पुलिस के सहयोग से राजदेई को इलाज के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है ,जबकि पुलिस ने पंचनामा कराने के बाद श्रवण के शव को पीएम हाउस भेज दिया है। इस घटना से परिवार में मातम छाया हुआ है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS