ब्रेकिंग न्यूज़
दुष्कर्म के दोषी आसाराम को अभी भी उनके अंधभक्त मान रहे पाक साफ, कर रहे हवनदुल्हन ने शादी मंडप में शादी करने से किया इनकार, दूल्हे की दिमागी हालत खराबबिहार सरकार जल्द करें गन्ना किसानों के बकाया का भुगतान : हाइकोर्टनाबालिग से बलात्कार के मामले आसाराम को उम्रकैद, बाकी दोषियों को 20-20 साल की सजाकुत्तों-बंदरों से परेशान हुआ एम्स के डॉक्टर और मरीज, मेनका गांधी को लिखा पत्रमोदी-माल्या पर शिकंजा कसेगी ईडी, संपत्ति कुर्क करने के लिए नए अध्यादेश की तैयारीकर्नाटक चुनाव: जदयू ने जारी की दूसरी लिस्ट, 12 उम्मीदवारों के नामों की घोषणाभारत और चीन के बीच मतभेद विवादों में नहीं बदलना चाहिए : रक्षामंत्री
राज्य
आईएएस और आईपीएस एक गाड़ी के दो पहिये : श्रीकान्त शर्मा
By Deshwani | Publish Date: 15/12/2017 2:58:03 PM
आईएएस और आईपीएस एक गाड़ी के दो पहिये : श्रीकान्त शर्मा

लखनऊ, (हि.स.)। प्रदेश सरकार के प्रवक्ता एवं कैबिनेट मंत्री श्रीकान्त शर्मा ने कहा ​कि आईएएस और आईपीएस एक ही गाड़ी के दो पहिये की तरह से हैं। 

शुक्रवार को पत्रकारों से वार्ता करते हुए कैबिनेट मंत्री श्रीकान्त शर्मा ने कहा कि आईएएस और आईपीएस को किसी विवाद में पड़े बिना बयानबाजी से बचना चाहिए। किसी भी हाल में कोई विवाद से बचना चाहिए। आईएएस और आईपीएस एक ही गाड़ी के दो पहिये हैं तो उन्हें राजनीति से दूरी रखनी जरूरी है। 

उन्होंने कहा कि प्रदेश को सुव्यवस्थित चलाने के लिए आईपीएस और आईएएस दोनों की अपनी भूमिका है। इसका दोनों ही अधिकारी वर्ग को ख्याल रखना ही चाहिए। 

इसके पहले, आईएएस एसोसिएशन में सक्रिय शामली के जिलाधिकारी आईवी सिंह ने शुक्रवार को विवाद बढ़ाते हुए जिले के पुलिस अधिकारियों की 20 दिसम्बर को एक बैठक बुला ली है। वहीं दूसरी ओर एक पूर्व आईपीएस ने मुख्य सचिव को पत्र भेजकर शासनादेश को आईपीएस अधिकारियों के अधिकारों का हनन करने वाला बताया है। 

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS