ब्रेकिंग न्यूज़
जीपीएफ पर सरकार ने घटाई ब्याज दर, जानिए अब कितना मिलेगा इंटरेस्टमार्क एस्पर होंगे अमेरिका के नए रक्षा मंत्रीउप्र के एक लाख सहायक शिक्षकों बड़ी राहत, सुप्रीम कोर्ट ने पलटा इलाहाबाद हाईकोर्ट का फैसलासुपर- 30 के अभिनेता ऋतिक रोशन से मिले उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी और आनंद कुमारपूर्व प्रधानमंत्री स्व. चंद्रशेखर के पुत्र नीरज शेखर भाजपा में शामिल, अमित शाह से किया था संपर्कविश्व प्रसिद्ध श्रावणी मेला कल से, अर्घा से जलार्पण करेंगे कांवरियेयूपी भाजपा को मिला नया अध्यक्ष, स्वतंत्र देव सिंह को मिली जिम्मेदारीकर्नाटक संकट: बागी विधायकों की याचिका पर फैसला सुरक्षित, सर्वोच्च न्यायालय कल सुनाएगा फैसला
राष्ट्रीय
अनंतनाग मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद के दो आतंकी ढेर, एक जवान शहीद, दो घायल
By Deshwani | Publish Date: 18/6/2019 2:23:22 PM
अनंतनाग मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद के दो आतंकी ढेर, एक जवान शहीद, दो घायल

अनंतनाग। अनंतनाग जिले के बिजबिहाड़ा के अंतर्गत वागहूमा क्षेत्र में आज सुबह आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच हुई एक मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है। इस मुठभेड़ में सेना का एक जवान शहीद तथा दो अन्य जवान घायल हुए हैं। सुरक्षाबलों ने क्षेत्र में अन्य आतंकियों की संभावना के चलते फिलहाल तलाशी अभियान जारी रखा है। 
 
जिले के बिजबिहाड़ा के अंतर्गत वागहूमा क्षेत्र में आज सुबह आतंकियों की मौजूदगी की सूचना के आधार पर सेना, एसओजी तथा सीआरपीएफ की एक संयुक्त टीम ने पूरे क्षेत्र की घेराबंदी कर आतंकियों की खोज में तलाशी अभियान शुरू किया। इस दौरान क्षेत्र में छिपे आतंकियों ने सुरक्षाबलों को पास आते देख गोलीबारी की, जिसके बाद शुरू हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया जबकि इस दौरान सेना के तीन जवान घायल हो गए। घायल जवानों को तुरंत सैन्य अस्पताल ले जाया गया जहां पर उपचार के दौरान एक जवान ने दम तोड़ दिया जबकि बाकी दो घायल जवानों का उपचार जारी है। मारे गए आतंकी जैश-ए-मोहम्मद आतंकी संगठन के बताए जा रहे हैं। 
 
सूत्र बताते हैं कि इस मुठभेड़ में मारा गया एक आतंकी सज्जाद भट्ट है जिसकी कार का इस्तेमाल 14 फरवरी को पुलवामा में सीआरपीएफ काफिले पर हुए हमले में किया गया था। मुठभेड़ के मद्देनजर प्रशासन ने कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए अनंतनाग जिले में मोबाइल इंटरनेट सेवा स्थगित कर दी है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS