ब्रेकिंग न्यूज़
इस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात की
बिहार
अररिया में प्रधानमंत्री मोदी तो सुपौल में राहुल गांधी आज करेंगे चुनावी सभा को संबोधित
By Deshwani | Publish Date: 20/4/2019 11:12:14 AM
अररिया में प्रधानमंत्री मोदी तो सुपौल में राहुल गांधी आज करेंगे चुनावी सभा को संबोधित

पटना। लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण का प्रचार जोर शोर से हो रहा है। वहीं, आज दो बड़े दिग्गज बिहार में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचेंगे। जिसमें पीएम मोदी अररिया सीट के लिए फारबिसगंज में जनसभा करेंगे तो वहीं, रंजीत रंजन के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सुपौल में चुनाव प्रचार करेंगे।

 
दो दिग्गजों के बिहार पहुंचने से आज का दिन काफी दिलचस्प होगा। राहुल गांधी सुपौल के कांग्रेस उम्मीदवार और वर्तमान सांसद रंजीत रंजन के लिए वोट अपील करेंगे। राहुल सुपौल में करीब 11.30 बजे पहुंचेंगे। बताया जा रहा है कि राहुल गांधी के साथ मंच पर कांग्रेस के नेताओं के साथ हम पार्टी के प्रमुख जीतनराम मांझी भी मौजूद रहेंगे।
 
अररिया सीट पर बीजेपी के लिए कड़ी चुनौती है। क्योंकि बीजेपी उम्मीदवार प्रदीप सिंह के सामने आरजेडी उम्मीदवार सरफराज आलम खड़े हैं। अररिया सीट पर तस्लीमुद्दीन परिवार का दबदबा रहा है। ऐसे में सरफराज आलम को हराना बीजेपी के लिए कड़ी चुनौती है। इस चुनौती को भांपते हुए पीएम मोदी खुद प्रदीप सिंह के लिए चुनाव प्रचार करने फारबिसगंज पहुंच रहे हैं।
 
खबरों के मुताबिक, पीएम मोदी दोपहर करीब 12 बजे फारबिसगंज पहुंच सकते हैं। वहीं, उनके साथ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी मौजूद होंगे। साथ ही एलजेपी प्रमुख रामविलास पासवान भी पीएम मोदी के साथ मंच पर मौजूद रहेंगे।
 
बहरहाल, प्रदेश में सियासत पूरी तरह से गरम होगी, क्योंकि एक ओर राहुल गांधी पीएम मोदी पर निशाना साधेंगे तो दूसरी ओर प्रधानमंत्री मोदी भी कांग्रेस के खिलाफ गरजेंगे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS