ब्रेकिंग न्यूज़
दिग्‍व‍िजय भोपाल से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव, 30 साल से यहां जीत नहीं पाई है कांग्रेसराम मनोहर लोहिया का जिक्र कर प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशानासुरक्षाबलों को सर्च अभियान के दौरान मिली सफलता, भारी मात्रा में विस्फोटक और हथियार बरामदहाइवा की चपेट में आने से युवक की मौत, विरोध में लोगों ने किया सड़क जामकांग्रेस की सरकार आई तो दस दिन में किसान का कर्जा होगा माफ: राहुल गांधीआईपीएल 2019: आईपीएल के शुरुआती 6 मैचों में नहीं खेलेंगे लसिथ मलिंगा, सामने आई ये वजहमणिकर्णिका' के बाद कंगना का बड़ा धमाका, जयललिता की बायोपिक से जुड़ा नामकरमबीर सिंह होंगे अगले नौसेना प्रमुख, सुनील लांबा 31 मई को हो रहे हैं रिटायर
राष्ट्रीय
जम्मू कश्मीर: फतेह कदल इलाके में लश्कर कमांडर समेत तीन आतंकी ढेर, एक पुलिसकर्मी शहीद
By Deshwani | Publish Date: 17/10/2018 10:24:29 AM
जम्मू कश्मीर: फतेह कदल इलाके में लश्कर कमांडर समेत तीन आतंकी ढेर, एक पुलिसकर्मी शहीद

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर के फतेह कदल इलाके में आज सुबह से ही आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी है। देर रात सुरक्षाबलों को जानकारी मिली थी कि फतेह कदल इलाके में कुछ आतंकवादी छिपे हुए हैं। आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिलते ही सुरक्षाबलों नें अर्धसैनिक बल और स्थानीय पुलिस के साथ अभियान चलाया। 

 
 
सुबह से जारी इस एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने अब तक 3 आतंकियों को ढेर कर दिया है। इन आतंकियों में लश्कर-ए-तैयाब का कमांडर भी शामिल है। माना जा रहा है कि सुरक्षाबलों को काफी समय से इसकी तलाश थी। वहीं, इस एनकाउंटर में भारतीय सेना का एक जवान शहीद हो गया है, जबकि अर्धसैनिक बल के 3 जवान घायल बताए जा रहे हैं।
 
 
इस घटना की जानकारी देते हुए श्रीनगर के एसएसपी इम्तियाज इस्माइल पर्रे ने कहा, अब तक की कार्रवाई में 3 आतंकवादी ढेर हो गए हैं। उन्होंने कहा कि इस एनकाउंटर में जम्मू कश्मीर पुलिसकर्मी भी शहीद हो गया।
 
पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बल जैसे ही एक घर के पास पहुंचे छिपे हुए आतंकवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी जिसका सुरक्षाबलों ने मुहंतोड़ जवाब दिया है। फिलहाल मुठभेड़ जारी है। स्कूलों और कॉलेजों को बंद कर दिया गया है और मोबाइल इंटरनेट सेवाओं को भी बंद कर दिया गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS