ब्रेकिंग न्यूज़
उपमुख्‍यमंत्री तारकिशोर प्रसाद और स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री मंगल पांडेय ने कहा– फिजियोथेरेपी है समय की जरूरतदिल्ली मेट्रो की ग्रे-लाइन पर नजफगढ़-ढांसा बस स्टैंड खंड का उद्घाटन किया गयाप्रधानमंत्री 18 सितंबर को गोवा में स्वास्थ्य कर्मचारियों और कोविड टीकाकरण कार्यक्रम के लाभार्थियों से संवाद करेंगेपूर्वी चम्पारण के एसपी नवीन चन्द्र झा ने रक्सौल नगर थाने का किया औचक निरीक्षण, दिए निर्देशप्रधानमंत्री ने गुजरात सरकार में मंत्री पद की शपथ लेने वाले सभी लोगों को बधाई दीकेंद्रीय कृषि मंत्रालय ने किया सभी संघ राज्य क्षेत्रों का सम्मेलनरक्सौल: स्वर्ण व्यवसाई हत्याकांड में मृतक कपिलदेव सर्राफ के ब्यान पर एफआईआर दर्ज, छापेमारी जारीउपराष्ट्रपति, प्रधानमंत्री और लोकसभा अध्यक्ष संयुक्त रूप से 15 सितंबर को ‘संसद टीवी’ का करेंगे शुभारंभ
बिहार
मोतिहार: राजेपुर में हथियार के साथ तीन गिरफतार
By Deshwani | Publish Date: 12/9/2021 10:16:59 PM
मोतिहार: राजेपुर में हथियार के साथ तीन गिरफतार

मोतिहारी। राजेपुर थाना के मेघुआ पंचायत अंतर्गत सरैया गांव में फायरिंग और हथियार लहराने वाले तीन बदमाश को पुलिस ने हथियार और बाइक के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस इंस्पेक्टर मुकेश चंद कुंवर ने बताया कि पुलिस को ग्रामीणों के द्वारा सूचना  मिली कि शनिवार की शाम गांव के हनुमान मंदिर के पास अपराधी किसी बड़े घटना को अंजाम देने के फिराक में इकठ्ठा हैं तथा हथियार लहरा कर भय फैला रहे हैं।





इस पर त्वरित कार्रवाई करते हुए थाना अध्यक्ष ललन कुमार के नेतृत्व में पुलिस बल वहां पहुंचकर तीन बदमाश को  हथियार के साथ धर दबोचा। गिरफ्तार युवकों की पहचान शिवहर जिले के तरियानी थाना क्षेत्र अंतर्गत औरा गांव के नीरज कुमार सिंह और सरैया गांव के जागा राय और प्रेम राय के रूप में की गई है ।वही एक अपराधी उसी गांव के कमलेश राय के पुत्र विजय राय भागने में सफल रहा। थाना अध्यक्ष ललन कुमार ने बताया कि बदमाशों के पास से एक एक पिस्तौल 9mm और एक लोकल मेड कट्टा, चार गोली 315 का और एक खोखा बरामद किया गया। साथ ही एक अपाची बाइक भी जप्त की गई है ।





उन्होंने कहा कि नीरज कुमार और प्रेम कुमार के पास से हथियार बरामद किया गया है नीरज कुमार पहले भी शिवहर में आर्म्स एक्ट के केस में जेल से निकला था । पूछताछ में बताया गया कि इन। बदमाशों ने कई अहम जानकारि भी दी है। इधर गिरफ्तारी अभियान में दरोगा बिक्रमा सिंह,मगटू यादव और शस्त्र बल शामिल थे। वही घटना के बाबत ग्रामीण का कहना है कि बदमाश गिरोह के सदस्य जगा राय व प्रेम राय के बीच  मोबाइल को लेकर विवाद शुरू हुआ। इस दौरान करीब तीन राउंड हवाई फायरिंग भी हुई। जिसमें अफ़रा-तफ़री मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने तीन युवकों को धर दबोचा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS