ब्रेकिंग न्यूज़
नामकुम के पास भयंकर सड़क हादसा, बोलेरो-ट्रक की टक्‍कर में 7 लोगों की मौततीन चरणों में नहीं खुलेगा भाजपा का खाता: अखिलेश यादवआप-कांग्रेस में गंठबंधन को लेकर नहीं बनी बात, सिसोदिया ने कही ये बातफिल्म यारियां की एक्ट्रेस एवलिन शर्मा को याद आए पुराने दिन, शेयर की ये तस्वीरेंराष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने म्यूलर जांच रिपोर्ट को पूर्णतया असत्य और निराधार बतायासुपौल में राहुल ने पीएम पर जमकर साधा निशाना, कहा- चौकीदार को ड्यूटी से हटाने वाली है जनताफारबिसगंज में बोले प्रधानमंत्री मोदी, जनता की तपस्या को विकास कर लौटाऊंगाबेकार गई राणा और रसेल की पारी, बेंगलुरु ने 10 रन से जीता रोमांचक मुकाबला
झारखंड
झारखंड राजद अध्यक्ष अन्‍नपूर्णा ने खारिज कीं भाजपा में जाने की अटकलें, कहा- विपक्षी उड़ा रहे अफवाह
By Deshwani | Publish Date: 18/3/2019 6:36:30 PM
झारखंड राजद अध्यक्ष अन्‍नपूर्णा ने खारिज कीं भाजपा में जाने की अटकलें, कहा- विपक्षी उड़ा रहे अफवाह

कोडरमा। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) की झारखंड प्रदेश अध्यक्ष अन्नपूर्णा देवी ने भाजपा में शामिल होने संबंधी खबरों को सिरे से खारिज कर दिया है। अन्नपूर्णा देवी ने आज अपने आवास पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करके इन खबरों का खंडन किया है।

उन्होंने संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि भारतीय जनता पार्टी में उनके शामिल होने की खबरें कोरी बकवास हैं। उन्होंने कहा कि हो सकता है भाजपा के लोगों ने चुनावी लाभ लेने के लिए यह अफवाह उड़ायी हो।
 
राजद की झारखंड प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि ये बातें पूरी तरह बेबुनियाद हैं। अन्नपूर्णा देवी ने कहा कि झारखंड में महागठबंधन पूरी तरह मजबूत है। उन्होंने यह भी कहा कि वह लोकसभा चुनाव लड़ने की इच्छुक नहीं हैं। उन्होंने कहा कि पलामू और चतरा संसदीय सीट पर राजद का दावा कायम है।
 
अन्नपूर्णा देवी ने कहा कि लोकसभा चुनाव लड़ने की उनकी कोई इच्छा नहीं है। ऐसा भी नहीं है कि यदि वह चुनाव लड़ना चाहेंगी, तो पार्टी में इस पर विचार नहीं होगा। लेकिन, वह लोकसभा चुनाव लड़ने के बारे में बिल्कुल नहीं सोच रही हैं।
 
इससे पहले खबर थी कि वह चतरा से लोकसभा का चुनाव लड़ना चाहती हैं, लेकिन अन्नपूर्णा ने इसे भी सिरे से खारिज कर दिया। उन्होंने कहा कि राजद में किसको कौन सा चुनाव लड़ना है और कहां से लड़ना है, यह राष्ट्रीय अध्यक्ष तय करते हैं। उन्होंने कहा कि इस वक्त सबका ध्यान महागठबंधन को मजबूत करने पर है और पार्टी के सभी नेता इस काम में जुटे हुए हैं।
 
ज्ञात हो कि सोशल मीडिया पर अचानक एक न्यूज वायरल हुई कि झारखंड राजद प्रदेश अध्यक्ष अन्नपूर्णा देवी भाजपा में शामिल हो सकती हैं। लोकसभा और विधानसभा चुनावों से पहले अन्नपूर्णा के पार्टी छोड़ने की खबरों से राजद में खलबली मच गयी थी। इसके बाद आनन-फानन में प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाकर राजद नेता ने स्थिति स्पष्ट की।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS