ब्रेकिंग न्यूज़
अयोध्या आतंकी हमले पर 14 साल बाद फैसला, चार दोषियों को उम्रकैद, एक बरीचमकी बुखार पीड़ितों की चिकित्सा व्यवस्था से सरकार संतुष्ट, देर से अस्पताल पहुंचने के कारण हुई ज्यादा बच्चों की मौतसड़क हादसे में बाइक सवार तीन लोगों की दर्दनाक मौत, बस में पीछे से मारी टक्करएक दिवसीय स्व अर्जुन बैठा मेमोरियल चेस प्रतियोगिता का आयोजन'गुलाबो सिताबो' की शूटिंग के लिए नवाबों के शहर लखनऊ पहुंचे अमिताभव्हील चेयर पर लोकसभा में पहुंचे मुलायम सिंह यादव, निर्धारित क्रम से पहले ली शपथसुप्रीम कोर्ट में सरकारी डॉक्टरों की सुरक्षा संबंधी याचिका पर सुनवाई टालीभारत ने फिजी को 11-0 से रौंदकर अंतिम चार में पहुंची भारतीय महिला हॉकी टीम
बिहार
दरभंगा पुलिस ने लूटकांड के 3 आरोपियों को किया गिरफ्तारी, लूट के 63 हजार रुपये बरामद
By Deshwani | Publish Date: 14/5/2019 10:51:03 PM
दरभंगा पुलिस ने लूटकांड के 3 आरोपियों को किया गिरफ्तारी, लूट के 63 हजार रुपये बरामद

एसएसपी के साथ लूट कांड के आरोपी।

दरभंगा देवेन्द्र कुमार ठाकुर, दरभंगा।

दरभंगा की घनश्यामपुर पुिलस ने लूटकांड के 3 अरोपियों को पकड़ लिया है। पुिलस ने इनके पास से लूट के 63 हजार रुपये, 3 मोबाइल बरामद किए हैं।  थाना पुलिस ने अंतर्गत कॉमन सर्विस सेन्टर के संचालक महथवार गांव निवासी अनिल कुमार मिश्रा के पुत्र चन्दन कुमार मिश्रा को 11 मई को तीन बदमाशो ने गोलीमारकर लूट को अंजाम दिया था। यह घटना कथाल गांव के समीप बदमाशों ने चंदन मिश्रा के पैर में गोली मारकर 6 लाख रूपये नगद व एक अपाची मोटर साईकिल लूट लिए थे।

इस संदर्भ में दरभंगा के वरीय पुलिस कप्तान बाबूराम ने जानकारी देते हुए बताया कि इस घटना के बाद बेनीपुर एसडीपीओं उमेश्वर चौधरी के नेतृत्व में एक टीम गठित की गयी। पुलिस ने वैज्ञानिकों अनुसंधान के सूत्रधार जमालपुर थाना क्षेत्र के किरतपुर गांव निवासी राम प्रसाद सदा के पुत्र आनन्द सदा को गिरफ्तार किया गया।

गिरफ्तार अपराध कर्मी ने अपने स्वीकारोक्ति बयान में बताया कि इस कांड में उसके अलावे 5 अन्य अपराध कर्मी शामिल हैं। जिसकी निशानदेही पर छापामरी की गयी। जिसमें जमानपुर थाना क्षेत्र के किरतपुर गांव निवासी राम प्रसाद सदा के पुत्र आनन्द सदा, घनश्यामपुर थाना क्षेत्र के कुरसाहा गांव निवासी  राजीव सदा एवं सकतपुर थाना क्षेत्र के राजा खैरवारा गांव निवासी चन्दन यादव को गिरफ्तार किया गया।

वरीय पुलिस कप्तान ने आगे बताया कि मधुबनी जिले के भेजा थाना क्षेत्र के नीमा चैनल टोला निवासी राहुल पाण्डेय, घोघरडीहा थाना क्षेत्र के चिकना गांव निवासी विक्की पासवान एवं लखनौर थाना क्षेत्र के गंगापुर गांव निवासी जितेन्द्र कुमार उर्फ कारी यादव जो फरार हैं। उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापामारी कर रही हैं।

वरीय पुलिस कप्तान ने बताया कि इस कांड में संलिप्त अभियुक्त राहुल पाण्डेय एवं जीतेन्द्र यादव का आपराधिक इतिहास हैं और कई थाने में मामला दर्ज हैं। प्रेस सम्मेलन में बेनीपुर एसडीपीओ उमेष्वर चौधरी, घनष्यामपुर थानाध्यक्ष आषुतोष झा आदि शामिल थे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS