ब्रेकिंग न्यूज़
इनकम टक्स ऑफिसर बन महिला के घर से 50 लाख का सोना लूटने का आरोपी मोतिहारी के मिस्कॉट से गिरफ्तार, ले गई बंगाल की पुलिसमोतिहारी डीएम के खाते से फर्जीवाड़ा गिरोह ने पटना से बैंक ऑफ इंडिया शाखा से एक लाख रुपए ट्रांस्फर की कोशिश की, गांधी मैदान व मोतिहारी थाने में एफआईआररक्सौल: ट्रेन से कटकर एक वृद्ध महिला की मौतऐश्वर्या और अराध्या भी निकलीं कोरोना पॉजिटिव, अमिताभ का बंगला जलसा कंटेनमेंट जोन घोषितअभिनेता अनुपम खेर की मां, भाई समेत परिवार के चार सदस्य कोरोना पॉजिटिवमोतिहारी-बेतिया सहित उत्तर बिहार के तराई इलाके में भारी बारिश व बज्रपात की चेतावनीअमिताभ बच्चन व अभिषेक भी हुए कोविड-19 पोजिटिव, अस्पताल में भर्ती, शुभचिंतक कर रहें स्वस्थ्य होने की प्रार्थनाअमिताभ बच्चन हुए कोविड-19 पोजिटिव, अस्पताल में भर्ती, शुभचिंतक कर रहें स्वस्थ्य होने की प्रार्थना
बिहार
समस्तीपुर में एक युवक की गिरफ्तारी के विरोध में सड़क जाम, की आगजनी
By Deshwani | Publish Date: 25/5/2020 8:02:27 PM
समस्तीपुर में एक युवक की गिरफ्तारी के विरोध में सड़क जाम, की आगजनी

समस्तीपुर उमेश काश्यप समस्तीपुर जिले के मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के बथुआ बुजुर्ग स्थित गोस्वामी मठ से रविवार की देर रात एक युवक की गिरफ्तारी के विरोध में आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दी।   

 
 
 
सोमवार की सुबह गांव स्थित डीहवारणी  स्थान के समीप एनएच 322 को जमकर आवागमन ठप कर दिया। इस दौरान जाम कर्ताओं ने सड़क को बांस - बल्ली से घेर दिया तथा टायर जलाकर पुलिस प्रशासन के विरोध में नारेबाजी करने लगे। आक्रोशित लोगों का कहना था कि रविवार की देर रात सदर डीएसपी के नेतृत्व में पांच थाने की पुलिस ने गांव निवासी सरोज गिरि  के जेष्ठ पुत्र निलेंद्र गिरि को उसके घर से बेवजह गिरफ्तार कर लिया। वहीं गिरफ्तारी का विरोध करने पर पुलिस ने घर के बुजुर्ग लोगों से बदसलूकी तथा मारपीट भी की।  
 
 
 
इतना ही नहीं पुलिस ने उक्त युवक के घर में तोड़फोड़ करते हुए 10 हजार की नकदी , तीन मोबाइल, एटीएम सहित जमीन के कुछ कागजात भी लेकर चले गए।  सोमवार की सुबह सड़क जाम के दो घंटे बाद बीडीओ गंगासागर सिंह सरायरंजन थानाध्यक्ष संजीव कुमार चौधरी , मुसरीघरारी थानाध्यक्ष विशाल कुमार सिंह, पुलिस निरीक्षक कुमार कीर्ति, के अलावा स्थानीय पंचायत प्रतिनिधियों की पहल पर सड़क जाम हटाया गया।  अधिकारियों ने पीडि़त परिवार को आश्वासन दिया कि कोई दो परिजन गिरफ्तार युवक से मिलकर बात कर सकते हैं । साथ ही पीडि़त परिवार को उचित न्याय मिलेगा। वहीं पुलिस पर लगाये गये आरोप को बेबुनियाद बताया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS