ब्रेकिंग न्यूज़
ओलंपिक पदक विजेता पी वी सिंधु का स्वदेश वापसी पर भव्य स्वागतप्रधानमंत्री ने गुजरात में प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के लाभार्थियों से की बातचीतप्रधानमंत्री ने डिजिटल पेमेंट सॉल्‍यूशन ‘ई-रुपी’ लॉन्च कियाe- LOTS ऐप - पोर्टल शिक्षकों, अभिभावकों व विद्यार्थियों के लिए अत्यंत लाभदायक - मेरी आडलीनरक्सौल में दो पक्षों के बीच हुई मारपीट, एक की मौतबिहार में पहली बार आयोजित होगा बिगेस्ट डांस टैलेंट हंट 'I Am Dance'अमेरिकी विदेश मंत्री एंटनी ब्लिंकेन ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से भेंट कीबिहार के समस्तीपुर में तेज आंधी से पलटी नाव, 7 लापता लोगों में 5 की निकाली गयी लाश,एक की तलाश जारी
मनोरंजन
रितेश पांडेय के नये गाने में तिलकधारी पुरोहित की धर्मपत्नी की कथा और व्यथा हुई वायरल
By Deshwani | Publish Date: 21/2/2021 9:06:02 PM
रितेश पांडेय के नये गाने में तिलकधारी पुरोहित की धर्मपत्नी की कथा और व्यथा हुई वायरल

पटना। हेलो कौन फेम भोजपुरी के लोकप्रिय सिंगर - एक्टर रितेश पांडेय का नया गाना आज ‘पत्नी की कथा और व्यथा – घंटी’ आज रिलीज के साथ वायरल हो गया है. ‘पत्नी की कथा और व्यथा – घंटी’ गाने का थीम एक तिलकधारी पुरोहित और उनकी धर्मपत्नी की कथा व व्यथा पर आधारित है. इसमें रितेश पांडेय खुद पुरोहित के किरदार में नजर आ रहे हैं, जबकि उनकी पत्नी की रूप में नीलम गिरी की केमेस्ट्री बेहद आकर्षक है. रितेश का यह गाना वर्ल्‍ड वाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हो चुका है, जिसको रिलीज के बाद महज कुछ ही घंटों में 2 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं.





लिंक : https://youtu.be/-vzy_5kJae4

‘पत्नी की कथा और व्यथा – घंटी’ के रिलीज के बाद रितेश पांडेय ने कहा कि यह गाना हमने अपने अंदाज में प्रस्तुत किया है एक पति की कलम से....  तो आप लोग इस गाने को सुने और अपना प्यार स्नेह दीजिये. आपको बता दें कि रितेश पांडेय भोजपुरी के नए जेनरेशन के वायरल स्‍टार हैं, जिनके गाने Hello Kaun, लहंगा लखनऊआ जैसे कई गानों ने म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री में धमाल मचाया था.



रितेश पांडेय गीत संगीत के साथ अच्‍छे एक्‍टर भी हैं और उन्‍होंने अपनी कई फिल्‍मों में शानदार अभिनय से लोगों के दिलों में जगह बनाने का काम किया है. अभी उनकी फिल्म डोली रिलीज को तैयार है, जिसमें वो अक्षरा सिंह के साथ नजर आने वाले हैं, जबकि हाल ही में रितेश ने दो फिल्म  'प्रजातंत्र' और 'दंगा' काजल राघवानी के साथ साइन की है.
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS