ब्रेकिंग न्यूज़
नेपाल: बीरगंज के नारायणी अस्पताल में हुए पिसिआर परिक्षण में 141 लोग कोरोना संक्रमित पाये गयेमुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने वाल्मीकिनगर से बाढ़ प्रभावित क्षेत्र का दौरा कियाडंकन अस्पताल रक्सौल में कोविड-19 का जाँच और उपचार शुरुकोरोना वायरस: जिला पदाधिकारी ने संक्रमित मरीजों के निवास स्थानों को कंटेन्मेंट जोन बनाने दिया निर्देशरक्सौल: प्रखंड प्रमुख संजीव कुमार सिन्हा ऊर्फ मुन्ना सिन्हा के असामायिक निधन पर श्रधांजलि सभा का किया गया आयोजनप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए किया भूमि पूजन, पूरे देश में जश्न का माहौलपश्चिम चंपारण: सरकार के प्रतिबंध के बावजूद बालू का अवैध उत्खनन जारीराधा मोहन सिंह ने कहा- राम मंदिर की नींव पर रखी जाने वाली प्रत्येक ईंट राष्ट्र गौरव को शिखर की ओर ले जाएगी
बिहार
रक्सौल: बारहवीं के परीक्षा परिणाम में कैम्ब्रिज पब्लिक स्कूल के बच्चों ने किया बेहतर प्रदर्शन
By Deshwani | Publish Date: 13/7/2020 10:36:04 PM
रक्सौल: बारहवीं के परीक्षा परिणाम में कैम्ब्रिज पब्लिक स्कूल के बच्चों ने किया बेहतर प्रदर्शन

रक्सौल अनिल कुमार। सोमवार को केन्द्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड के द्वारा जारी बारहवीं के परीक्षा परिणाम में कैम्ब्रिज पब्लिक स्कूल के बच्चों ने बेहतर प्रदर्शन किया है। विद्यालय के तरफ से कुल 104 बच्चे परीक्षा में शामिल हुये थे, जिसमें से 88 बच्चों ने परीक्षा पास की है। इसमें 40 से अधिक बच्चों को 70 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त हुये है। विद्यालय के छात्र अनुभव अग्रवाल को सर्वाधिक 93 प्रतिशत अंक प्राप्त हुये है। जबकि सोनाली गुप्ता को 92 प्रतिशत तथा आदित्य राज को 91.2 प्रतिशत अंक प्राप्त हुये है। इसी प्रकार बी अनुराग को 89 प्रतिशत, आशिष गिरी को 88.4, हर्षीत अग्रवाल को 87.8, सत्यम कुमार को 87.6, आशुतोष कुमार गिरी को 87.4, रौनित आर्यन को 87.2, संजना सर्राफ को 86.8 अंक प्राप्त हुआ है।

 
 
 
इसकी जानकारी देते हुए विद्यालय के प्राचार्य देवेश कुमार पाण्डेय ने बताया कि कड़ी मेहनत और शिक्षको के सहयोग से बच्चों ने बेहतर प्रदर्शन किया है। उन्होने परीक्षा में सफल सभी बच्चों को उनके उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामना दी है। वहीं विद्यालय के संस्थापक सतीश गिरी व निदेशक विकास गिरी ने विद्यालय के बच्चों के बेहतर प्रदर्शन पर खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि हमारे विद्यालय का परिणाम काफी अच्छा है। 
 
 
 
उन्होने बताया कि आगे भी हमारा प्रयास होगा कि बच्चों को बेहतर शैक्षणिक माहौल उपलब्ध कराया जाए, ताकि वे परीक्षा में अच्छा प्रदर्शन करके रक्सौल तथा विद्यालय का नाम रौशन कर सके। विद्यालय के बच्चों के बेहतर प्रदर्शन पर उप प्राचार्य सर्वेश कुमार पाण्डेय, शिक्षक सुमीत कुमार, मंदीप कुमार, प्रकाशचंद्र सिंह, धनंनजय मिश्रा, राजीव कुमार मिश्र, प्रभात रंजन मिश्र, दिलीप कुमार कुशवाहा, शशी रंजन सिंह, धीरज कुमार गुप्ता, मंजय कुमार मिश्र, लालकिशोर वाजपेयी, मो. असरफ, रेना तब्बसुम, मो. हसन, रामनाथ राउत, जितेन्द्र मणी मिश्रा, संदीप कुमार सहित अन्य शिक्षकों ने हर्ष व्यक्त किया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS