ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
बिहार
सुपौल में 33 बोतल शराब के साथ दो गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 6/3/2017 8:04:36 PM
सुपौल में 33 बोतल शराब के साथ दो गिरफ्तार

सुपौल। होली के पूर्व जिले में शराब के अवैध कारोबार में वृद्धि दर्ज की जा रही है । सुपौल पुलिस ने अलग अलग दो जगहों पर की गई छापेमारी में 33 बोतल शराब के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है। भूसे के घर में छिपा कर बेचने के लिए रखे तीस बोतल नेपाली शराब के साथ कारोबारी कार्तिक कुमार को वीरपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा है। वीरपुर थानाध्यक्ष सुरेश कुमार राम ने बताया कि थाना क्षेत्र के बैद्यनाथपुर वार्ड नंबर 5 के गिरफ्तार गृहस्वामी के यहां से तस्करी कर नेपाल से लाये गए शराब को बेचने का धंधा चल रहा है। इसी आधार पर चिन्हित करते हुए बैद्यनाथपुर वार्ड नंबर 5 निवासी कार्तिक कुमार के यहां छापेमारी की गई। बारी-बारी से तलाशी के दौरान उसके भूसा घर में छिपा कर रखे तीस बोतल नेपाली शराब बरामद किया गया तथा मौके से गृहस्वामी को गिरफ्तार भी किया गया।
 इस बाबत औपचारिकताएं पूरी करते हुए गिरफ्तार कारोबारी को जेल भेजा गया है। वहीं दूसरी ओर राघोपुर थाना पुलिस ने 3 बोतल नेपाली शराब के साथ एक युवक को पकड़ा है। थानाध्यक्ष चन्द्र कांत गौरी ने जानकारी देते बताया कि रविवार की शाम वाहन चेकिंग के क्रम में गणपतगंज बाजार में सड़क के बगल से गुजर रहे युवक को पुलिस पर नजर पड़ते ही भागने की चेष्टा करने लगा। तत्काल पुलिस ने उसे पकड़ कर तलाशी ली तो उसके पैंट के जेब से तीन बोतल नेपाली शराब मिली। युवक को पकड़ कर थाना लाया गया। पकड़े गए युवक की पहचान सुंदर कुमार साकिन धरहरा निवासी के रूप में हुआ। जिसे कानूनी प्रक्रिया कर कांड संख्या 35/17 दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS