ब्रेकिंग न्यूज़
उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने इंदिरा आईवीएफ, पटना के चिकत्सक डॉ.दयानिधि को किया सम्मानितप्रधानमंत्री ने संसद के दोनों सदनों को राष्ट्रपति जी के संबोधन पर प्रकाश डालापर्यटन मंत्री जी किशन रेड्डी ने विजिट इंडिया ईयर-2023 की शुरूआत की26 जनवरी को लेकर रक्सौल में चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा एजेंसी मुस्तैदमोतिहारी पुलिस ने 26 स्मार्टफोन के साथ मोबाइल चारी के इंटरनैशनल गिरोह के तीन नेपाली सहित 6 गुर्गों को दबोचामोतिहारी के तीन थाना क्षेत्रों में लूट के चार आरोपितों को चोरी की दो बाइक्स के साथ गिरफ्तार किया गयामोतिहारी के वार्ड 35 के नवनिर्वाचित पार्षद अविनाश झा की सड़क दुर्घटना में मौत की सूचना उप मेयर डॉ लालबाबू ने दीमोतिहारी में बाजार समिति के पास अभिभावक के साथ तीन छात्र सड़क दुर्घटना के शिकार, एक बच्ची की मौत, एक बाइक पर सवार थे चार
बिहार
भाजपाइयों ने सहरसा शहर में दिया धरना
By Deshwani | Publish Date: 4/3/2017 7:03:17 PM
भाजपाइयों ने सहरसा शहर में दिया धरना

 सहरसा। नीतीश मंत्रिमंडल के मंत्री व कांग्रेस नेता जलील मस्तान द्वारा पूर्व सुनियोजित तरीके से प्रधानमंत्री के चित्र को जूते से पिटवाने जैसी अपमानजनक कार्रवाई के विरोध में राज्यव्यापी धरना को लेकर भाजपाइयों ने सहरसा शहर में भी धरना का आयोजन कर मंत्री की बर्खास्तगी की मांग की। धरना को संबोधित कर भाजपा व्यवसाय मंच के जिलाध्यक्ष राजीव रंजन साह ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को अपने मंत्रियों पर कोई लगाम नहीं रहा । 

जलील मस्तान एक ऐसे मंत्री हैं जिसे बचपन में उसके माता-पिता ने मर्यादा का पाठ नहीं पढाया और उसका नाम जलील रख दिया। भारत जैसे विशाल देश के प्रधानमंत्री का पद मर्यादा और गरिमा का होता है। प्रधानमंत्री का अपमान कर नीतीश कुमार के मंत्री सवा सौ करोड़ जनता के साथ अपमान किया है । महागठबंधन सरकार के मंत्री काम करने मे कम विवाद खड़ा करने मे ज्यादा विश्वास करते हैं । जिस कारण महागठबंधन में शामिल तीनों दलों में हमेशा तू-तू मैं-मैं होते रहता है । मस्तान द्वारा एक सोची समझी साजिश के तहत प्रधानमंत्री के खिलाफ घिनौना काम किया है। पुलिस की तत्परता से साम्प्रदायिक तनाव की स्थिति टली ।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS