ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
समस्तीपुर: बेखौफ अपराधी ने घर मे घुसकर, कर दी पूसा प्रमुख पति की गोली मार हत्या
By Deshwani | Publish Date: 26/3/2021 2:56:15 PM
समस्तीपुर: बेखौफ अपराधी ने घर मे घुसकर, कर दी पूसा प्रमुख पति की गोली मार हत्या

समस्तीपुर उमेश काश्यप। समस्तीपुर में बेखौफ अपराधियों का तांडव लगातार जारी है। जिसके कारण दिन दहाड़े एक के बाद एक घटना को अंजाम दिया जा रही है। जिले में पुलिसिंग व्यवस्था को धत्ता बताते हुए पूसा प्रखंड प्रमुख रविता तिवारी के पति अन्नू तिवारी की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। घटना शुक्रवार सुबह की है। 

 
 
 
 
अपराधियों ने शुक्रवार की सुबह पूसा प्रखंड के प्रमुख रविता तिवारी के पति अन्नु तिवारी को निशाना बनाते हुए फायरिंग की। फायरिंग की घटना वैनी ओपी क्षेत्र की है। अपराधियों ने घर मे घुसकर पिस्टल से ताबड़तोड़ गोलियां चलानी शुरू कर दिया। गोली लगने से प्रखंड प्रमुख के पति की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। हत्या के कारणों का खुलासा नही हो पाई है। इधर, हत्या की इस घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस भी पड़ताल के लिए पहुंची। सदर डीएसपी प्रीतिश कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। कारण का खुलासा नही हो पाया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS