ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी में बलआ के राज मार्केट स्थित दवा दुकानदार की अपराधियों ने रात्रि में गोली मार हत्या कीरक्सौल के ई. कुंदन श्रीवास्तव ने आर्थिक मदद कर सत्याग्रह ट्रेन से आये यात्रियों को दिया भोजन का पैकेटझारखंड में बिहार सहित अन्य राज्यों से आनेवाली बस की एंट्री नहीं, निजी वाहनों को भी लेना होगा ई-पासमोतिहारी के कोटवा में ट्रक व कार में भीषण टक्कर, एक की मौत चार अन्य घायल, दो की स्थित गंभीरबिहार में सोमवार से लॉकडाउन का पांचवा चरण शुरू, निजी वाहन को पास की जरूरत नहीं, बसों व अन्य वाहनों का किराया नहीं बढ़ाने का निर्देशपाकिस्तानी उच्चायोग के दो ऑफिसर कर रहे थे जासूसी, भारत ने 24 घंटे के भीतर दोनों को देश छोड़ने को कहाप्रवासियों कामगारों से भरी बस मोतिहारी के चकिया में ट्रेक्टर से टकराई, ट्रेक्टर चालक घायल, कई मजदूर चोटिल, जा रही थी सहरसासाजिद-वाजिद जोड़ी के वाजिद खान अब नहीं रहे, कोरोना की वजह से गई जान
बिहार
समस्तीपुर में क्वारेन्टीन सेंटर बनाये जाने पर हंगामा, सड़क पर परिचालन किया बाधित
By Deshwani | Publish Date: 13/5/2020 8:27:37 PM
समस्तीपुर में क्वारेन्टीन सेंटर बनाये जाने पर हंगामा, सड़क पर परिचालन किया बाधित

समस्तीपुर उमेश काश्यप समस्तीपुर ब्लॉक के उत्क्रमित मध्य विद्यालय नारायणपुर डढ़िया में क्वारेंटायन  सेंटर बनाए जाने की बात जब से ग्रामीणों के हंगामा किया। मंगलवार रात से ही वे काफी आक्रोशित है और अभी तक आक्रोश जारी है। विद्यालय के प्रधानाचार्य पवन कुमार यादव से हुई बातचीत पर उन्होंने भी स्पष्ट रुप में कहा कि यह विद्यालय क्वारेंटायन  सेंटर के लिये चयन किया गया  है। ग्रामीणों ने  बताया कि यहां पर एक चापाकल है वो भी बंद पड़ा है । साथ ही साथ यहां कहने को तो शौचालय कई हैं लेकिन  चालू अवस्था में एक ही है । केवल दो कमरे ही ऐसे हैं  जिसमें खिड़की दरवाजे हैं। बाकी के किसी भी रूम में खिड़की दरवाजे तक नहीं है।

 
 
 
ग्रामीणों का आक्रोश थमने का नाम ही नहीं ले रहा था ।कर्पूरी ग्राम रैक पॉइंट पर काम करने वाले मजदूर भी सेन्टर के विरोध में यहां पर आकर बुधवार को ग्रामीणों के साथ जमकर नारेबाजी कर रहे थे। ईडेन पब्लिक स्कूल के निदेशक ब्रजकिशोर कुमार ने भी कहा कि प्रशासन का यह गलत निर्णय है। प्रशासन को कम से कम एक बार यहाँ आकर भौतिक सत्यापन करना चाहिए था।आशा सेवा संस्थान के सचिव अमित कुमार वर्मा ने भी कहा कि आसपास में है बहुत ऐसे विद्यालय हैं जो कि आबादी से बिल्कुल ही दूरी पर  हैं। वैसे जगहों पर इसका सेंटर बनाया जाना चाहिए था मौके पर प्रभु  महतो, अर्जुन पासवान ,संजय कुमार पासवान  श्याम पासवान आदि लोग मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS