ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी में बलआ के राज मार्केट स्थित दवा दुकानदार की अपराधियों ने रात्रि में गोली मार हत्या कीरक्सौल के ई. कुंदन श्रीवास्तव ने आर्थिक मदद कर सत्याग्रह ट्रेन से आये यात्रियों को दिया भोजन का पैकेटझारखंड में बिहार सहित अन्य राज्यों से आनेवाली बस की एंट्री नहीं, निजी वाहनों को भी लेना होगा ई-पासमोतिहारी के कोटवा में ट्रक व कार में भीषण टक्कर, एक की मौत चार अन्य घायल, दो की स्थित गंभीरबिहार में सोमवार से लॉकडाउन का पांचवा चरण शुरू, निजी वाहन को पास की जरूरत नहीं, बसों व अन्य वाहनों का किराया नहीं बढ़ाने का निर्देशपाकिस्तानी उच्चायोग के दो ऑफिसर कर रहे थे जासूसी, भारत ने 24 घंटे के भीतर दोनों को देश छोड़ने को कहाप्रवासियों कामगारों से भरी बस मोतिहारी के चकिया में ट्रेक्टर से टकराई, ट्रेक्टर चालक घायल, कई मजदूर चोटिल, जा रही थी सहरसासाजिद-वाजिद जोड़ी के वाजिद खान अब नहीं रहे, कोरोना की वजह से गई जान
बिहार
समस्तीपुर में तेज आंधी बारिश के बीच वज्रपात से एक की मौत
By Deshwani | Publish Date: 5/5/2020 6:38:03 PM
समस्तीपुर में तेज आंधी बारिश के बीच वज्रपात से एक की मौत

फोटो देशवाणी: तेज आंधी के कारण मुसरीघरारी थाना का टूटा बैरक

 

समस्तीपुर उमेश काश्यप समस्तीपुर में मंगलवार की सुबह तेज आंधी के साथ मूसलाधार बारिश हुई। इस दौरान बिजली के कड़क व आंधी के बीच हुई वज्रपात से एक व्यक्ति की मौत हो गयी। जबकि तेज आंधी के कारण दर्जनों घर का छप्पड़ उड़ गया। यहां तक की मुसरीघरारी थाना के पुलिस बैरक का एलबेस्टस का छत भी उड़ गया। जिसके कारण बैरक में रखा सभी सामान भींग कर बर्वाद हो गया। शहर से ग्रामीण इलाके तक में आंधी के कारण बिजली आपूूर्ति भी कई घंटे बाधित रही। इधर, मोहनपुर के राजपुर-जौनापुर पंचायत के दीप्ति राय के 32 वर्षीय पुत्र संजीत राय की मौत ठनके के चपेट में आने से हो गयी। 

 
 
बताया जाता है कि वह मंगवार की सुबह दियारे से जलावन लाने गया था, इसी दौरान बारिश के साथ तेज कड़क के बीच हुई वज्रपात की चपेट में आ गया और मौके पर ही मौत हो गया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर भेज दिया। 
 
 
इधर, तेज आंधी के कारण आम, लीची, मक्का का फसल बर्वाद हो गया। वहीं खेत में कटे गेहूं का फसल भी भींगने से बर्वाद हो गया। जबकि नीचले इलाके के खेतों में पानी जमने से सब्जी की खेती भी बर्वाद हो गयी। इससे किसान काफी मर्माहत हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS